बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद स्‍थ‍ित में मौत; पोस्‍टमार्टम के बाद मौत के राज से उठेगा पर्दा

जोरापोखर थाना क्षेत्र के जेलगोड़ा चेक पोस्ट के निकट रहने वाले बीसीसीएल कर्मी 55 वर्षीय यमुना भुइया का शव जोरापोखर पुलिस ने सोमवार को संदेहास्पद स्थिति में जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता यमुना भुइया नार्थ तीसरा में फिटर के पद पर कार्यरत थे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 05:52 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:52 PM (IST)
बीसीसीएल कर्मी की संदेहास्पद स्‍थ‍ित में मौत; पोस्‍टमार्टम के बाद मौत के राज से उठेगा पर्दा
पिता यमुना भुइया नार्थ तीसरा में फिटर के पद पर कार्यरत थे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 संवाद सहयोगी, जामाडोबा। जोरापोखर थाना क्षेत्र के जेलगोड़ा चेक पोस्ट के निकट रहने वाले बीसीसीएल कर्मी 55 वर्षीय यमुना भुइया का शव जोरापोखर पुलिस ने सोमवार को संदेहास्पद स्थिति में जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक का बड़ा पुत्र 22 वर्षीय कृष्ण कुमार ने बताया कि पिता यमुना भुइया नार्थ तीसरा में फिटर के पद पर कार्यरत थे। तीन माह से सूदखोर के डर से डियुटी नही जा रहे थे।शनिवार की शाम घर से कहकर निकले थे कि दुर्गा पूजा के अवसर पर कपड़ा खरीदने के लिए पैसे के जोगाड में घर से निकले थे।सोमवार की सुबह हाड़ी पट्टी खिलान घर के रहने वाले बजरंगी बंद घर में स्थानीय लोगों द्वारा सोमवार को दर्गन्ध आने की सूचना मिली, तभी जोरापोखर पुलिस के सहयोग से घर के अंदर जाने पर पिता यमुना का शव चौकी पर लेटा हुआ पाया गया।जोरापोखर पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूदखोर से तंग आकर गई जान

पुत्र कृष्णा ने बताया कि तीन माह पूर्व एक सूदखोर के सहयोग से कॉपरेटिव एवं बैंक से तीन लाख रुपये लोन लिया था।जिसमे पिता को एक रुपये भी नही मिला।तीन माह से सूदखोर से धमकी मिल रहा था जिस कारण वो घर छोड़कर फरार रहते थे उनकी मानसिक स्थिति खराब रहती थी।बोनस का भी अभी तक एक रुपया घर नही पहुँचा।

घर मे छाया मातम

मृतक यमुना की पत्नी चिन्ता देवी का दो वर्ष पूर्व ही देहांत हो चुका है।उनके दो पुत्र कृष्ण कुमार, भीम कुमार दो पुत्री शिल्पा कुमारी, सिमा कुमारी पढ़ाई करते है।सर से पिता का साया उठ जाने के बाद घर मे मातम पसरा है।

थाना प्रभारी राजदेब सिंह का कहना है कि शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।जाँच की प्रक्रिया चल रही है कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी