World Blood Donor Day 2021: सहायता रिलीफ़ फंड-सूर्यदेव सिंह मेमोरियल फाउंडेशन ने किया रक्तदान Dhanbad News

विश्व रक्तदाता दिवस के दिन सोमवार को सहायता रिलीफ़ फंड धनबाद और सूर्य देव सिंह मेमोरियल फाउंडेशन द्वारा गुरुकुलम स्कूल सरायढेला में ब्लड कैम्प का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति सिद्धार्थ गौतम और मिनी सिद्धार्थ गौतम ने दीप ज्योति कर के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:29 PM (IST)
World Blood Donor Day 2021: सहायता रिलीफ़ फंड-सूर्यदेव सिंह मेमोरियल फाउंडेशन ने किया रक्तदान Dhanbad News
मुख्य अथिति सिद्धार्थ गौतम और मिनी सिद्धार्थ गौतम ने दीप ज्योति कर के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : विश्व रक्तदाता दिवस के दिन सोमवार को सहायता रिलीफ़ फंड धनबाद और सूर्य देव सिंह मेमोरियल फाउंडेशन द्वारा गुरुकुलम स्कूल, सरायढेला में ब्लड कैम्प का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अथिति सिद्धार्थ गौतम और मिनी सिद्धार्थ गौतम ने दीप ज्योति कर के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया और साथ ही सहायता रिलीफ फंड के अदयक्ष अपूर्वा अग्रवाल, उपाध्यक्ष अमबुश रिटोलिया, और साथ ही कुछ सदस्य गार्गी, सौम्या, विशाल, सौरव, अक्षत, मोहित, रोबिन, और अन्य सदस्य मौजूद थे।

कैम्प सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक रहा. जिसमें कुल 53 रक्तदाताओं ने अपना रक्तदान किया। यह कैम्प जलान ब्लड बैंक के टीम द्वारा सफल हो पाया है और सारे रक्तदाताओ को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया और साथ ही सारे लोगों से आग्रह करते है की आप अपने चमता के अनुसार जिस भी तरीके से लोगों की मदद कर सकते है.

दोनों संस्थाओं के तरफ से कहना है की सभी लोगों को अपना रक्त दान करना चाहिए क्योंकि रक्तदान करने से इंसान स्वस्थ रहता है और दूसरों की मदद भी हो जाता है। आगे भी ऐसे कार्यक्रम होता रहेगा अगर सब लोग का सहयोग साथ रहा।

chat bot
आपका साथी