श्रेय लेने की सियासत में भाजपा ने Jamtara MLA को घेरा, देखते रह गए इरफान अंसारी

जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर माैर्य एक्सप्रेस के ठहराव का श्रेय लेने की लिए खूब राजनीति हुई। विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि यह मेरी उपलब्धि है। इसके बाद भाजपा समर्थकों ने विरोध शुरू कर दिया। हूटिंग देख विधायक ने कहा- ये न समझें कि मेरे समर्थक यहां नहीं हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:36 AM (IST)
श्रेय लेने की सियासत में भाजपा ने Jamtara MLA को घेरा, देखते रह गए इरफान अंसारी
जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम के दाैरान विधायक इरफान का विरोध करतीं भाजपा की महिला नेता ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, जामताड़ा। जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस के ठहराव व अन्य सात ट्रेनों के ठहराव के प्रस्ताव पर श्रेय लेने की सियासत का पारा सिर चढ़कर बोला। स्थानीय विधायक इरफान अंसारी ने अपने अभिभाषण में जैसे ही ट्रेनों के ठहराव और प्रस्ताव को अपनी उपलब्धि गिनानी शुरू की, वहां मौजूद सांसद समर्थकों ने हूटिंग शुरू कर दी। जैसे ही विधायक ने आगे कुछ बोलना चाहा कि भाजपा समर्थक जयश्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। इसपर विधायक ने भी तल्ख शब्दों में कह दिया, राम सिर्फ तुम्हारे नहीं सबके हैं। अभी विकास की बात चल रही तो सियासत न हो। सबके प्रयास से ही जामताड़ा को यह सौगात मिली है।

दूसरी ओर, अपने विधायक की लगातार हूटिंग देख उनके समर्थक भी नारेबाजी करने लगे। मामला बिगड़ता देख वहां मौजूद आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने मोर्चा संभाला और दोनों पक्षों को शांत करवाने का भरसक प्रयास किया। इधर, भाजपा समर्थकों की भी नारेबाजी जारी रही। विधायक भी ज्यादा देर तक हंगामा और लोगों की तल्खी नहीं झेल पाए। लगातार हूटिंग देख विधायक ने सख्त शब्दों में हिदायत दे दी कि ये न समझें कि मेरे समर्थक यहां नहीं हैं। अभी बुलाऊं क्या? दोनों पक्षों के बीच कुछ देर की तनातनी और हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस की मुस्तैदी से मामला बिगडऩे से बच गया।

chat bot
आपका साथी