पुराना बाजार के भाटिया काम्प्लेक्स कोचि‍ंग में पढ़ने आए छात्र आपस में भ‍िड़े Dhanbad News

पुराना बाजार पानी टंकी के पास स्थित भाटिया काम्प्लेक्स के पास छात्रों के दो गुटों में मारपीट की घटना हुई है। मारपीट करने वाले सभी छात्र यहां संचालित आधा दर्जन से अधिक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए आए थे। मारपीट की यह घटना सुबह नौ बजे की है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:30 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:30 AM (IST)
पुराना बाजार के भाटिया काम्प्लेक्स कोचि‍ंग में पढ़ने आए छात्र आपस में भ‍िड़े Dhanbad News
पुराना बाजार पानी टंकी के पास स्थित भाटिया काम्प्लेक्स के छात्रों में मारपीट। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन : पुराना बाजार पानी टंकी के पास स्थित भाटिया काम्प्लेक्स के पास छात्रों के दो गुटों में मारपीट की घटना हुई है। मारपीट करने वाले सभी छात्र यहां संचालित आधा दर्जन से अधिक कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए आए थे। मारपीट की यह घटना सुबह नौ बजे की है।

भाटिया कंप्लेक्स में आदर्श क्लासेस, मैथेेमैटिक्स क्लासेस, यश कॉमर्स, कैमेस्ट्री क्लासेस समेत अन्य कोचिंग संस्थान का संचालन होता है। इन्हीं कोचिंग संस्थानों में पढ़ने के लिए दो दर्जन से अधिक छात्र आए हुए थे। गुरुवार को दिन के करीब नौ बजे कक्षाएं समाप्त होते ही छात्र संस्थानों से बाहर आए।

बाहर निकलते ही छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गई। संस्थानों के सामने ही दोनों गुट के छात्र आपस में भ‍िड़ गए। मारपीट की घटना होते देखे आसपास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। किसी तरह मामले को सुलझाया और छात्रों को उनके घर जाने को कहा।

करीब 20 मीनट तक सड़क पर हुई इस मारपीट की घटना के दौरान किसी भी कोचिंग संस्थान के कर्मचारी अथवा शिक्षक बीच बचाव करने के लिए नहीं पहुंचे। छात्रों के संबंध में पूछेजाने पर भी किसी कोचिंग संस्थान ने कुछ भी नहीं बताया। बताते चलें कि भाटिया काम्प्लेक्स में चलने वाले शिक्षण संस्थानों में कक्षाएं समाप्त होने के बाद छात्र-छात्राओं का यहां जमावड़ा लगता है।


 एसएसपी से चैंबर कर चुकी है शिकायत : पिछले दिनों चैंबर और पुलिस के बीच आयोजित संवाद कार्यक्रम के दौरान भी छात्रों के जमावड़ा को लेकर चर्चा हुई थी। चैंबर की ओर से एसएसपी असीम विक्रांत मिंज को यह बताया गया था कि कक्षाएं समाप्त होने के बाद काफी संख्या में छात्र ऐसे संस्थानों के सामने खड़े रहते हैं। एसएसपी की ओर से सभी थाना प्रभारियों को छात्रों का जमावड़ा नहीं होने देने का निर्देश दिया गया था।  

chat bot
आपका साथी