मुकुंदा में ट्रक से जख्मी कुमुद ने दी परीक्षा

तिसरा झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग के पास शनिवार की शाम ट्रक की टक्कर से घायल छात्रा कुमुद सोमवार को मैट्रिक सोशल साइंस की परीक्षा देने बलियापुर बाघमारा पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 03:30 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:14 AM (IST)
मुकुंदा में ट्रक से जख्मी कुमुद ने दी परीक्षा
मुकुंदा में ट्रक से जख्मी कुमुद ने दी परीक्षा

तिसरा : झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग के पास शनिवार की शाम ट्रक की टक्कर से घायल छात्रा कुमुद सोमवार को मैट्रिक सोशल साइंस की परीक्षा देने बलियापुर बाघमारा पहुंची। कुमुद ने डांगेपाड़ा हाई स्कूल केंद्र में परीक्षा दी। कुमुद के सिर में पट्टी बंधी हुई है। जख्म अभी ठीक नहीं हुआ है। पिता कन्हाई रवानी ने कहा कि घटना से कुमुद अभी भी सहमी हुई है। लेकिन शिक्षा को महत्व देते हुए परीक्षा देने की बात कही। बता दें कि इस हादसे में एक ट्रक ने छह छात्रों को टक्कर मार दी थी। जिसमें सुमन कुमारी व अंजलि कुमारी की मौत हो गई थी। वहीं चार जख्मी छात्राओं का इलाज चल रहा है। जिनकी हालत में फिलहाल सुधार है। कुमुद कुमारी व राधा रानी का इलाज रांची में चल रहा है। वहीं प्रियंका कुमारी व नेहा कुमारी व चालक का इलाज पीएमसीएच में इलाजरत हैं। तिसरा पुलिस ने चलाया वाहन चेकिग अभियान :

तिसरा पुलिस ने सोमवार को झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग के तिसरा थाना मोड़ के पास भारी वाहन चेकिग अभियान चलाया। कई हाइवा, ट्रक के कागजात की छानबीन की गई। चालकों को नसीहत दी गई कि सभी कागजात पास रखें। यातायात नियमों का सख्ती से पालन करें। चेकिग अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। कई हाइवा चालक लोडिग प्वाइंट पर ही घंटों रहे। अभियान समाप्त होने के बाद सड़क पर आए। अभियान लगभग दो घंटे तक चला। पिछले दिनों हुई घटना को लेकर तिसरा पुलिस ने कहा कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर मुकुंदा में सड़क दुर्घटना मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी