हीरापुर से दिन में बाइक चुराई, शाम में उसी बाइक के साथ पकड़ाया आरोपित

हीरापुर पार्क मार्केट से सोमवार की शाम बाइक चोरी के आरोप में कैलाश शर्मा नामक युवक को स्थानीय लोगों की मदद से धनबाद थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 02:06 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 02:06 AM (IST)
हीरापुर से दिन में बाइक चुराई, शाम में उसी बाइक के साथ पकड़ाया आरोपित
हीरापुर से दिन में बाइक चुराई, शाम में उसी बाइक के साथ पकड़ाया आरोपित

धनबाद : हीरापुर पार्क मार्केट से सोमवार की शाम बाइक चोरी के आरोप में कैलाश शर्मा नामक युवक को स्थानीय लोगों की मदद से धनबाद थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कैलाश के साथ एक महिला को भी पुलिस पकड़कर थाना लाई है। उक्त महिला को कैलाश ने अपनी बहन बताया है। पुलिस के अनुसार महिला आइआइटी आइएसएम निदेशक के घर काम करती है। पुलिस कैलाश से शहर में अन्य बाइक चोरी की घटना को लेकर भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि उसके गैंग में और भी अपराधी हो सकते हैं। कैलाश सोमवार की दोपहर हीरापुर हटिया काली मंदिर के समीप एक पल्सर बाइक चोरी कर फरार हो गया। घटनास्थल के समीप दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज तथा कुछ चश्मदीद लोगों के सहयोग से बाइक मालिक राजीव रंजन शातिर को ढूंढ रहे थे। इसी बीच शाम पांच बजे के करीब वहीं शातिर हीरापुर पार्क मार्केट में दिख गया। जिसे लोगों ने पकड़ा और धनबाद थाना पुलिस के हवाले कर दिया। कैलाश की बहन चोरी की बाइक को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की है।

बरवाअड्डा में कोयला लदा हाइवा जब्त, चालक-खलासी गिरफ्तार: बोकारो से 20 टन अवैध कोयला ले कर गोविदपुर जा रहे हाइवा को बरवाअड्डा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लोहरबरवा के समीप जब्त कर लिया। पुलिस द्वारा कोयला के संबंधित कागजात मांगने पर चालक वैध कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया। पुलिस ने चालक उमेश लाल बेगी और खलासी प्रेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बरवाअड्डा पुलिस ने चालाक, खलासी एवं बलराम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी