SNMMCH Dhanbad: बीपी-सुगर के मरीजों को नहीं होगी परेशानी, ओपीडी में अलग से मिलेगी सेवा

मेडिसिन ओपीडी में मरीजों के लिए अलग सेवा है। खासकर बीपी व सुगर के मरीजों की जांच की अलग सेवा दी जा रही है। ऐसे मरीजों कर लिए चिकित्सक बैठ रहे हैं जांच से लेकर इलाज और काउंसलिंग की व्यवस्था की जा रही है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 07:39 AM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 07:39 AM (IST)
SNMMCH Dhanbad: बीपी-सुगर के मरीजों को नहीं होगी परेशानी, ओपीडी में अलग से मिलेगी सेवा
शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) धनबाद (फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। एसएनएमएमसीएच (पीएमसीएच) का ओपीडी में शनिवार को भी खुला रहेगा। ओपीडी 9 बजे से 12 बजे और 3 बजे से 5 बजे तक डॉक्टर माैजूद रहेंगे। ओपीडी के लिए रजिस्ट्रेशन सुबह 8:30 बजे शुरू होगा। यहां आने वाले मरीजों को सबसे पहले रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन के बाद संबंधित विभाग के लिए पर्ची जारी की जा रही है। इसके बाद रोगी को संबंधित विभाग में जाना पड़ता है। मरीजों के लिए पैथोलॉजी और रेडियोलॉजी सेवा की भी व्यवस्था है।

बीपी सुगर मरीजों के लिए अलग सेवा

मेडिसिन ओपीडी में मरीजों के लिए अलग सेवा है। खासकर बीपी व सुगर के मरीजों की जांच की अलग सेवा दी जा रही है। ऐसे मरीजों कर लिए चिकित्सक बैठ रहे हैं, जांच से लेकर इलाज और काउंसलिंग की व्यवस्था की जा रही है।

आज यह डॉक्टर रहेंगे ओपीडी में मेडिसिन : डॉ यूके ओझा हड्डी रोग  : डॉ डीपी भूषण सर्जरी : डॉ एस के चौरसिया नेत्र रोग : डॉ रजनीकांत सिन्हा स्त्री एवं प्रसूति रोग : डॉ प्रतिभा राय शिशु रोग : डॉ केके चौधरी मनोचिकित्सा : डॉ शिल्पी कुमारी दंत : डॉ एफ आजम चर्म रोग : डॉ एसके मंडल नशा विमुक्ति केंद्र: डॉ विभूतिनाथ

chat bot
आपका साथी