मां के सामने ही मैथन डैम में डूबा बेटा; मौत की खबर पाकर प‍िता की भी सांसे हुई हमेशा के ल‍िए बंद

मां के सामने ही उसकी 16 वर्षीय बेटा मैथन डैम के पानी में डूब गया और मां बचाने के लिए छाती पीट रही पर बचाया नहीं जा सका। लेफ्ट बैंक निवासी कृष्टो मंडल उम्र 16 साल की डूबने से सोमवार करीब 300 बजे निधन हो गया है ।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 05:39 PM (IST)
मां के सामने ही मैथन डैम में डूबा बेटा; मौत की खबर पाकर प‍िता की भी सांसे हुई हमेशा के ल‍िए बंद
16 साल की डूबने से सोमवार करीब 3:00 बजे निधन हो गया है । (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: मां के सामने ही उसकी 16 वर्षीय बेटा मैथन डैम के पानी में डूब गया और मां बचाने के लिए छाती पीट रही पर बचाया नहीं जा सका और उसके आंखों के सामने ही उसके लाल की डूबने से मौत हो गई ।।मैथन लेफ्ट बैंक के कल्यानेश्वरी ओपी स्थित लेफ्ट बैंक में नहाने के क्रम में मैथन डैम के निचले भाग में लेफ्ट बैंक निवासी कृष्टो मंडल उम्र 16 साल की डूबने से सोमवार करीब 3:00 बजे निधन हो गया है ।वही पुत्र की मौत की खबर सुनते ही लेफ्ट बैंक से बाहर राजमिस्त्री के कार्य कर रहे उसके पिता धीरज मंडल का भी निधन हो गया है ।

घटना के बाद लेफ्ट बैंक कॉलोनी में मातम छाया हुआ है । वहीं परिजन का रो रो कर बुरा हाल है घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार करीब 2:00 से 3:00 के बीच कृष्टो मंडल अपने परिवार के साथ लेफ्ट बैंक के समीप डैम के निचले भाग में स्नान कर रहा था इसी दौरान वह डूबने लगा परिवार के सदस्य उसे बचाने की कोशिश किए परंतु बचाया नहीं जा सका और वह डूब गया।

बाद में स्थानीय लोगों ने युवक को खोज निकाला और स्थानीय अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वही घटना की खबर सुनकर कृष्टो मंडल के पिता जो राजमिस्त्री के काम से ही बाहर गए हुए थे खबर सुनते ही उनकी भी निधन हो गई है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है घटना पर कल्यानेश्वरी पुलिस ने कहा कि सूचना मिला है कृष्टो मंडल की डूबने से मौत हुई है जबकि उसके पिता की मौत अभी स्पष्ट नहीं हुई है की किस कारण से मौत हुई है जांच जारी है। मालूम रहे कि लेफ्ट बैंक स्थित मैथन डैम के निचले भाग में लेफ्ट बैंक के लोग अक्सर नहाने के लिए जाया करते हैं और बीच-बीच में इस तरह की घटनाएं साल 2 साल पर होती रही है। परंतु लोग सबक नहीं लेते।

chat bot
आपका साथी