तोपचाची में प‍िता की मौत के बाद चाचा व चचेरे भाई पर लगाया मौत का आरोप

नरकोपी गांव निवासी हेमलाल महतो की मौत सोमवार की शाम रांची में इलाज के दौरान हो गई । उनके मौत बाद उनके पुत्र नुनुचन्द महतो ने अपने चाचा मुखलाल महतो तथा उनके पुत्र दुर्गा महतो पर हत्या का आरोप लगाया है ।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:56 AM (IST)
तोपचाची में प‍िता की मौत के बाद चाचा व चचेरे भाई पर लगाया मौत का आरोप
नरकोपी गांव निवासी हेमलाल महतो की मौत सोमवार की शाम रांची में इलाज के दौरान हो गई ।

 तोपचांची, जेएनएन: नरकोपी गांव निवासी हेमलाल महतो की मौत सोमवार की शाम रांची में इलाज के दौरान हो गई । उनके मौत बाद उनके  पुत्र नुनुचन्द महतो ने अपने चाचा मुखलाल महतो तथा उनके पुत्र दुर्गा महतो  पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना में लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है  ।

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में मर्तिक के पुत्र नुनुचन्द महतो ने कहा है कि 4 मई को उनके 75 वर्षीय पिता हेमलाल महतो बकरी चराने के लिए खेत मे गए हुए थे वही पर आरोपी चाचा मुखलाल महतो तथा उसके पुत्र दुर्गा महतो ने बेरहमी से उनकी पिटाई कर दिया जिससे उनकी शरीर के  अंदरूनी भाग में गम्भीर चोट आई थी जिनका इलाज रांची में चल रहा कल उनकी मौत हो गई । 

वही हेमलाल की मौत के बाद मृतक के परिजन सोमवार की देर शाम शव को लेकर गांव पहुचे और आरोपी चाचा के घर के सामने शव को रखकर हंगामा करने लगे मंगलवार की सुबह मृतक के पुत्र ने थाने में लिखित शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है ।

chat bot
आपका साथी