सीएचडी, SNMMCH की एजेंसी को सेल्फ अटेस्टेड एफिडेविट देने का निर्देश DHANBAD News

उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने सेंट्रल अस्पताल तथा एसएनएमएमसीएच में ऑक्सीजन आपूर्ति करने वाली एजेंसियों को मैनिफोल्ड की स्थापना व क्रियान्वयन तथा रिसाव युक्त पाइपलाइन के माध्यम से ऑक्सीजन आपूर्ति से संबंधित सिंघल को 13 मई की संध्या 5 बजे तक देने का देने का निर्देश दिया है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:43 PM (IST)
सीएचडी, SNMMCH की एजेंसी को सेल्फ अटेस्टेड एफिडेविट देने का निर्देश DHANBAD News
एसएनएमएमसीएच में धनबाद की एपेक्स इंडिया द्वारा यह कार्य किया जा रहा है। (फाइल फोटो)

 धनबाद, जेएनएन:  उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने सेंट्रल अस्पताल तथा एसएनएमएमसीएच में ऑक्सीजन आपूर्ति करने वाली एजेंसियों को मैनिफोल्ड की स्थापना व क्रियान्वयन तथा रिसाव युक्त पाइपलाइन के माध्यम से ऑक्सीजन आपूर्ति से संबंधित सेल्फ अटेस्टेड प्रमाण पत्र प्रोजेक्ट मैनेजर, डीएमएफटी शुभम सिंघल को 13 मई की संध्या 5 बजे तक देने का देने का निर्देश दिया है।

सेंट्रल अस्पताल में बोकारो की मेडिप्राइम सर्विसेज तथा एसएनएमएमसीएच में धनबाद की एपेक्स इंडिया द्वारा यह कार्य किया जा रहा है।

उपायुक्त ने उपरोक्त दोनों एजेंसियों को निर्देश देते हुए कहा है कि वे सेल्फ अटेस्टेड प्रमाण पत्रों में स्पष्ट उल्लेख करेंगे कि मैनीफोल्ड एवं पाइप लाइन के माध्यम से ऑक्सीजन आपूर्ति हेतु प्राप्त कार्यादेश के आलोक में इंस्टॉलेशन पूरा हो गया है। पाइपलाइन तय मापदंड एवं गुणवत्ता के अनुरूप तथा रिसाव मुक्त है। 

दोनों एजेंसियों को अगले आदेश तक एक तकनीकी विशेषज्ञ को मैनीफोल्ड के पास प्रतिनियुक्त करने का निर्देश दिया है। जिससे मरीजों को ऑक्सीजन की निर्बाध की आपूर्ति की जा सके और किसी तरह की बाधा या व्यवधान उत्पन्न ना हो।

chat bot
आपका साथी