मिठाई दुकानदार ने छह साल की बच्ची के साथ की करतूत, राज खुला तो फरार

कांको मोड़ के समीप मिठाई दुकान के मालिक बासुदेव मंडल के खिलाफ पीड़िता की मां ने कतरास थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

By mritunjayEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:14 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:14 AM (IST)
मिठाई दुकानदार ने छह साल की बच्ची के साथ की करतूत, राज खुला तो फरार
मिठाई दुकानदार ने छह साल की बच्ची के साथ की करतूत, राज खुला तो फरार

कतरास, जेएनएन। मिठाई दुकानदार ने हैवानियत की हद पार कर दी। पहले छह साल की बच्ची को चॉकलेट खिलाकर लाड-प्यार दिखाया। फिर गोदाम में ले जाकर घिनाैनी करततू की। इस मामले के खुलासे के बाद दुकानदार फरार हो गया है। 

कांको मोड़ के समीप मिठाई दुकान के मालिक बासुदेव मंडल के खिलाफ पीड़िता की मां ने कतरास थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। इधर पुलिस ने आरोपित बासुदेव मंडल की खोजबीन शुरु कर दी है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे अकेला होने का फायदा उठाकर बालिका को दुकानदार ने चॉकलेट दिया और उसे बहला फुसलाकर गोदाम में ले गया। गोदाम में उसके साथ गलत हरकत करने लगा। बालिका उल्टी करते हुए अपने घर गई। उसकी तबियत खराब देख मां ने पड़ोस के चिकित्सक से इलाज कराया। बच्ची से पूछे जाने पर उसने आरोपित द्वारा किए अश्लील हरकत करने की जानकारी दी। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय उसके दुकान में कोई नहीं था। उसने अकेलेपन का फायदा उठाया। इधर परिजनों ने जब खोजबीन किया गया तो आरोपित भाग निकला। रविवार की सुबह जब उससे उक्त घटना के बारे में पूछा गया तो उसने इससे इन्कार किया और धमकी दिया। उसने पीड़ित परिवार को मामला दबाने की धमकी देते हुए कहा कि यदि विरोध करोगो तो गंभीर परिणाम भुगतान होगा। थानेदार संजय कुमार ने कहा कि शिकायत मिली है, जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। आरोपित की तलाश की जा रही है। वह फिलहाल फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी