सिंदरी में कट्टा और कारतूस के साथ पकड़ा गया अपराधी, सहयोगियों के साथ बना रहा था अपराध का प्लान Dhanbad News

सिंदरी थाना गौशाला ओपी और सुदामडीह थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी की। छापेमारी में शफीक को देशी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। उसके पास हजारों रुपये के चोरी के सामान भी मिले।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:55 PM (IST)
सिंदरी में कट्टा और कारतूस के साथ पकड़ा गया अपराधी, सहयोगियों के साथ बना रहा था अपराध का प्लान Dhanbad News
गिरफ्तार शफीक खान के साथ सिंदरी डीएसपी और अन्य पुलिस पदाधिकारी।

संस, सिंदरी। डोमगढ़ स्थित आवास संख्या डीएल टू - 219 में सिंदरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापामारी की। एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ 25 वर्षीय अपराधी शफीक खान उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया। शफीक सिंदरी में अपने साथियों के साथ बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में था। सिंदरी थाना पुलिस ने इसके पहले विफल कर दिया। कॉलोनी के आवास में कट्टा और गोली के साथ पकड़े गए शफीक को लेकर क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त है।

सिंदरी के डीएसपी अभिषेक कुमार ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सिंदरी थाना पुलिस, गौशाला ओपी पुलिस और सुदामडीह थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी की। छापेमारी में शफीक को देशी कट्टा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। यहीं घर से हजारों रुपये की चोरी के सामान भी जब्त की गई। जब्त सामानों में कार का छोटा टीवी, एक एसी, एक वाटर कूलर फिल्टर, एक वाटर डिस्पेंसर, एक पावर सेविंग गाइड, एक वजन करने वाली मशीन, एक हीट मास्टर, एक पावर स्टेवलाईजर, एक सैमसंग का छोटा मोबाइल पैड, एक सैमसंग ड्यूस पैड मोबाइल, एक सेमसंग एंड्रॉयड फोन, एक गेलेक्सी मोबाइल, एक रिलमी एंड्रॉयड मोबाइल, एक सेमसंग इयोस एंड्रॉयड मोबाइल, एक बिना नंबर की हीरो होंडा बाइक, एक देशी कट्टा, 315 का तीन कारतूस बरामद किए गए हैं।

डीएसपी ने कहा कि शफीक खान उर्फ छोटू लंबे समय से डोमगढ़ स्थित आवास में अवैध तरीके से रह रहा था। पुलिस की पूछताछ में शफीक ने अपने कई साथियों के बारे में जानकारी दी है। पुलिस उसके साथियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। छापेमारी का नेतृत्व सिंदरी थाना के प्रभारी सुरेश प्रसाद, जमादार रामेश्वर पासवान, गोशाला ओपी प्रभारी विकास कुमार महतो, सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक ने किया।

chat bot
आपका साथी