Covid-19 Vaccination: धनबाद में फिर कम पड़ा कोरोना वैक्सीन, जानें आज किन-किन केंद्रों पर लगेगा टीका

धनबाद शहरी क्षेत्र में केवल सदर अस्पताल में टीका मिलने के कारण सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया है। अस्पताल के प्रबंधक हीरा कुमार ने बताया कि लोगों को परेशानी ना हो इसका खासा ध्यान रखा जा रहा है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 10:46 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 10:46 AM (IST)
Covid-19 Vaccination: धनबाद में फिर कम पड़ा कोरोना वैक्सीन, जानें आज किन-किन केंद्रों पर लगेगा टीका
सदर अस्पताल में लाभुक को टीका लगाती नर्स ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। धनबाद में एक बार फिर से विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीन की कमी हो गई है। वैक्सीन की कमी को देखते हुए शहर में केवल शनिवार को सदर अस्पताल में ही टीका दिया जा रहा है। टीका की कमी की वजह से 56 टीकाकरण केंद्रों को फिलहाल बंद कर दिया गया है। जिला टीकाकरण पदाधिकारी डॉ विकास राणा ने बताया कि टीका की कमी होने की वजह से टीकाकरण केंद्र को बंद किया गया है। हालांकि एक-दो दिन में टीका आज आने के बाद केंद्र को खोल दिया जाएगा। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास ने मुख्यालय को पत्र लिखकर 50 हजार टीका की मांग की है।

सुबह से सदर अस्पताल में भीड़ जमा

शहरी क्षेत्र में केवल सदर अस्पताल में टीका मिलने के कारण सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया है। अस्पताल के प्रबंधक हीरा कुमार ने बताया कि लोगों को परेशानी ना हो इसका खासा ध्यान रखा जा रहा है। फिलहाल लोगों को गाइडलाइन के अनुसार लाइन में लगने और टीका लेने की अपील की जा रही है।

आज 56 सेंटरों पर लगेगा टीका

जिले में अलग-अलग जगहों पर बने 56 सेंटरों पर शनिवार को वैक्सीन देने शुरू हुआ है। इसमें धनबाद सदर के 9, बलियापुर के 5, बाघमारा के 9, टुंडी के 4, तोपचांची के 6, झरिया के 4, निरसा के 9, गोविंदपुर के 3 समेत एसएनएमएमसीएच, आइएसएम, सर्वमंगला नर्सिंग होम, चक्रवर्ती नर्सिंग होम, अविनाश अस्पताल, जेपी अस्पताल और झारखंड डायबिटीक सेंटर पर वैक्सीन देने शुरू हुआ है।

chat bot
आपका साथी