महिला की पिटाई को लेकर दुकानदारों ने किया हंगामा, अतिक्रमण हटाने गए सिटी मिशन मैनेजर पर लगाया आरोप

शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान फुटपाथ दुकानदारों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। दुकानदार एक महिला के साथ मारपीट करने की बात कहकर आक्रोशित थे।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 08:42 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 08:42 PM (IST)
महिला की पिटाई को लेकर दुकानदारों ने किया हंगामा, अतिक्रमण हटाने गए सिटी मिशन मैनेजर पर लगाया आरोप
महिला की पिटाई को लेकर दुकानदारों ने किया हंगामा, अतिक्रमण हटाने गए सिटी मिशन मैनेजर पर लगाया आरोप

गिरिडीह, जेएनएन। शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान फुटपाथ दुकानदारों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। दुकानदार एक महिला के साथ मारपीट करने की बात कहकर आक्रोशित थे। उनका कहना था कि सिटी मिशन मैनेजर ने अतिक्रमण हटाने के क्रम में दुकानदार की एक महिला रिश्तेदार के साथ मारपीट किए हैं। हालांकि, सिटी मिशन मैनेजर ने मारपीट करने का आरोप को गलत बताया है। 

दरअसल, शहर के मुख्य मार्ग पर आवागमन को सुगम बनाने के लिए सड़कों के किनारे लगने वाली दुकानों को हटाने का अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार को भी अंबेडकर चौक से टावर चौक, कचहरी रोड, कालीबाड़ी आदि जगह सड़क किनारे लगी फुटपाथ दुकानों को नगर निगम के कर्मी हटा रहे थे। इस दौरान शाहाबादी मार्केट के पास एक महिला के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए दुकानदार हंगामा करने लगे।

दुकानदारों का कहना था कि सिटी मिशन मैनेजर राजन कुमार ने दुकानदार की एक महिला रिश्तेदार के साथ अतिक्रमण हटाने के क्रम में मारपीट की। दुकानदार नगर निगम परिसर पहुंचे और वहां भी हंगामा शुरू कर दिया। एसडीओ सह प्रभारी नगर आयुक्त प्रेरणा दीक्षित तथा कर्मियों ने दुकानदारों को समझा-बुझाकर शांत किया। महिला से लिखित शिकायत करने को कहा। दीक्षित ने कहा कि आप लिखित शिकायत दें। इसकी जांच की जाएगी। इसके बाद सभी लोग चले गए। 

सिटी मिशन मैनेजर राजन ने कहा कि मारपीट करने का आरोप गलत है। शाहाबादी मार्केट के पास कुछ लोग वर्षों से रोड किनारे दुकान लगा रहे हैं। वे लोग उस स्थान को अपनी जमीन समझते हैं। कोरोना संक्रमण को देखते हुए एंबुलेंस के आवागमन को ले सख्ती से अतिक्रमण हटाया जा रहा है, तो इन दुकानदारों को यह नागवार गुजर रहा है। वहां कई सीसीटीवी लगे हैं। इसके फुटेज देखने से पता चल जाएगा कि उन्होंने मारपीट की है या नहीं। 

chat bot
आपका साथी