Shahzade Khan Murder Case: आसानी से मिली शहजादे खान की बुलेट, भूली पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हत्यारे

वासेपुर के जमीन कारोबारी शहजादे खाना हत्या मामले में चार माह बीत जाने के बाद भी भूली ओपी पुलिस को हत्थे अब तक एक भी हत्यारे नहीं चढ़े हैं। घटना के बाद से गायब हुई शहजादा खान की बुलेट मोटरसाइकिल भी भूली ओपी पुलिस नहीं खोज पायी थी।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:27 AM (IST)
Shahzade Khan Murder Case: आसानी से मिली शहजादे खान की बुलेट, भूली पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हत्यारे
शहजादा खान की बुलेट मोटरसाइकिल भी भूली ओपी पुलिस नहीं खोज पायी थी। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन: वासेपुर के जमीन कारोबारी शहजादे खाना हत्या मामले में चार माह बीत जाने के बाद भी भूली ओपी पुलिस को हत्थे अब तक एक भी हत्यारे नहीं चढ़े हैं। घटना के बाद से गायब हुई शहजादा खान की बुलेट मोटरसाइकिल भी भूली ओपी पुलिस नहीं खोज पायी थी। शहजादा खान के भाई ने बताया कि बुलेट आरपीएफ पोस्ट के पास खड़ी है। वहीं अचानक से बुलेट मोटरसाइकिल आरपीएफ पोस्ट के पास से बरामद होने को लेकर भूली पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल भी खड़े हो गए हैं।

क्‍या है मामला 

 13 फरवरी 2021 को शहजादे का शव क्षत विक्षत शव वासेपुर रेलवे ब्रीज के पास से बरामद हुआ था। मृतक के भाई इमरान की शिकायत पर जेल में बंद फहीम खान के भाई शेर खान के अलावा अजहर खन, डंम्पी, कल्लू, राजा और तबरेज उर्फ पंडित के खिलाफ भूली ओपी पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज की थी। जब से शहजादे खान गायब हुआ था तक से उसकी मोटरसाइकिल भी नदारद थी।

आरपीएफ के गैराज में मिली बुलेट

शहजादे खान की बुलेट मोटरसाइकिल धनबाद स्टेशन स्थित आरपीएफ पोस्ट के गैराज में मिली से बरामद की गई है। इस बाइक कौ यहां किसने खड़ा किया और कब किया इसको लेकर पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है। हालांकि आरपीएफ की मानें तो एक डेढ़ माह पहले इसे गैराज में लगाया गया था। इसी गैराज में आरापीएफ के वाहन एवं रेलवे मजिस्ट्रेट की गाड़ी पार्क होती है। आरपीएफ के अनुसार लावारिश बाइक होने की सूचना जीआरपी धनबाद को एक माह पूर्व ही दी गई थी।

सीसीटीवी खंगाल चुकी आरपीएफ

आरपीएफ के अनुसार बाइक मिलने और शहजादे खान से हत्या के तार जुड़े होने की बात सामने आने के बाद आरपीएफ ने अपना सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है। एक माह का फुटेज तो है, लेकिन इसमें बाइक खड़ा करने की कोई तस्वीर नहीं मिली है। माना जा रहा है कि एक माह पूर्व बाइक खड़ी की गई है।

कौन है असरफ

 शहजादे खान की हत्या का मामला सामने आने के बाद से पुलिस को असरफ नामक एक व्यक्ति का नाम पता चला है। असरफ को लेकर यह कहा जा रहा है कि आरोपितों को बचाने में इसका बड़ा हाथ है। हलांकि असरफ अभी तक भूली पुलिस की रडार पर नहीं है, लेकिन जिला पुलिस के वरीय अधिकारियों की लिस्ट में आ चुका है। पुलिस सूत्रों की मानें तो असरफ की कुंडली खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी