Dhanbad Brutal Murder & Suicide Case: खूनी खेल पहले बेटे ने मां, साैतेले पिता और भाई को खिला दिया था नशा, जमशेदपुर भेजा गया चारों शव

धनबाद के एसएनएमएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को चारों शवों को जमशेदपुर भेज दिया गया। मृतक विरेंद्र यादव का भाई जनार्दन यादव का भाई जमशेदपुर में रहता है। वह चारों शवों को लेकर गया। वहां पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:44 PM (IST)
Dhanbad Brutal Murder & Suicide Case: खूनी खेल पहले बेटे ने मां, साैतेले पिता और भाई को खिला दिया था नशा, जमशेदपुर भेजा गया चारों शव
पोस्टमार्टम के बाद चारों शवों को देखते स्वजन ( फोटो जागरण)।

धनसार, जेएनएन। धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में बेटे द्वारा अपनी मां, साैतेल पिता और भाई की हत्या के बाद खुद का गला रेत आत्महत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है। अब तक जांच में जो नतीजे सामने आए हैं वह घटना के पीछे पारिवारिक कलह मुख्य कारण है। माना जा रहा है कि घटना को अंजाम देने से पहले राहुल ने दूध या चाय में नशा मिलाकर दिया था। जब मां, साैतेले पिता और भाई बेहोश हो गए तो सबको माैत के घाट उतार दिया। अंत में गला रेत राहुल ने आत्महत्या कर ली। दूसरी तरफ धनबाद के एसएनएमएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को चारों शवों को जमशेदपुर भेज दिया गया। मृतक विरेंद्र यादव का भाई जनार्दन यादव का भाई जमशेदपुर में रहता है। वह चारों शवों को लेकर गया। वहां पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

चार की माैत, पड़ोस को भनक तक नहीं लगी 

धनसार थाना क्षेत्र के गांधी रोड में एक युवक ने रविवार की देर रात एक ही कमरे में सो रही अपनी मां, सौतेले पिता और भाई की खंजर घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपना गला काटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही सिटी एसपी आर राम कुमार, एएसपी मनोज एस व धनसार थाना के इंस्पेक्टर जयराम प्रसाद पहुंच गए। पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर छानबीन की। साथ ही घटना में प्रयुक्त दो खंजर व मोबाइल बरामद किया। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। हालांकि युवक राहुल ने ऐसा क्यों किया, इसका सही-सही पता लगाया जा रहा है। लोगों का कहना था कि राहुल से परिवार के लोगों का हमेशा विवाद होता था। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।

एक माह पूर्व मामा घर से आया था राहुल

वीरेंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव अपनी पत्नी मीना देवी व 14 वर्षीय पुत्र रोहित यादव के साथ गांधी रोड में मुन्ना सिंह के मकान में भाड़े पर रहते थे। वीरेंद्र घर के पास ही ईश्वर साव की मिक्सचर फैक्ट्री में काम करते थे। वीरेंद्र का 22 वर्षीय सौतेला पुत्र राहुल यादव एक माह पूर्व ही अपने मामा के घर दुग्दा (चंद्रपुरा) से यहां आकर रह रहा था। संपत्ति को लेकर राहुल का विवाद मां और सौतेले पिता से चल रहा था। संभवत: इसके कारण ही राहुल ने इस घटना को अंजाम दिया। पड़ोसी सुधीर महाजन और विजेंद्र नाथ गुप्ता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की अहले सुबह तीन बजे किसी के चिल्लाने और कराहने की आवाज आई। इसके बाद विजेंद्र और सुधीर सहित अन्य किरायेदार अपने-अपने घरों से निकलकर बरामदे में पहुंचे। तभी देखा कि वीरेंद्र के घर के दरवाजे के नीचे से खून की धारा बह रही है। जब दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो सभी हतप्रभ रह गए। अंदर सभी लोग खून से लथपथ थे।

chat bot
आपका साथी