कोरोना काल में बिछड़ने वालों की आदरांजलि में एक साथ खड़ा हुआ धनबाद, तस्वीरों में देखें-Sarv Dharm Prarthana Sabha

Sarv Dharm Prarthana Sabha कोरोना काल में बड़ी संख्या में लोगों की मृत्यु हुई है। मरने वाले हर किसी को हम नहीं जान सकते हैं। यह संभव भी नहीं है। लेकिन वह हमारे देश राज्य समाज और किसी न किसी परिवार का ही तो सदस्य था। ऐसे लोगों को श्रद्धांजलि।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:52 PM (IST)
कोरोना काल में बिछड़ने वालों की आदरांजलि में एक साथ खड़ा हुआ धनबाद, तस्वीरों में देखें-Sarv Dharm Prarthana Sabha
धनबाद पुलिस लाइन और सरायढेला थाना में श्रद्धांजलि देते पुलिस अधिकारी और कर्मी ( फोटो जागरण)।

धनबाद, जेएनएन।  कोरोना ने न जाने कितने लोगों को हमसे छीन लिया। कोविड प्रोटोकॉल के कारण उन्हें चार कंधा नहीं दिया जा सका, उन्हें अंतिम प्रणाम नसीब नहीं हुआ। इसके साथ ही कई लोग अब भी अस्पतालों में इस महामारी की चपेट में हैं। हम ज्यादा तो नहीं कर सकते, मगर जो बिछड़ गए उन्हें श्रद्धांजलि दे सकते हैं और जो कोरोना से जंग लड़ रहे हैं, उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर सकते हैं। इसी महान भावना को लेकर दैनिक जागरण की तरफ से सोमवार को 11 बजे सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। धनबाद कार्यालय में आयोजित प्रार्थना में सभी धर्मों के प्रमुख लोगों ने भाग लिया। जिला मुख्यालय से लेकर धनबाद के ग्रामीण अंचलों तक लोगों में कोरोना से मरने वालों की याद में आयोजित कार्यक्रम को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिला। आइए, तस्वीरों में देखते हैं सर्व धर्म प्रार्थना सभा।

धनबाद शहर के धनसार स्थित राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर में श्रद्धांजिल सभा का आयोजन किया गया। इसके विद्यालय के प्राचार्य और शिक्षकों ने भाग लिया।  

धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने धनसार स्थित अपने आवास पर कोरोना से मरने वालों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का माैन रखा।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सोमवार को अपने गांव गिरिडीह के कोदाईबांध में थे। दैनिक जागरण द्वारा कोरोना से दिवंगत हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेते धनवार के विधायक सह बिजेपी विधायक दल के नेता बाबुलाल मरांडी।

chat bot
आपका साथी