एसडीओ व डीएसपी ने झरिया में किया फ्लैग मार्च

संस झरिया कोरोना की दूसरी लहर से लोगों को संक्रमण से बचाने व आंशिक लॉकडाउन के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:58 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:58 PM (IST)
एसडीओ व डीएसपी ने झरिया में किया फ्लैग मार्च
एसडीओ व डीएसपी ने झरिया में किया फ्लैग मार्च

संस, झरिया : कोरोना की दूसरी लहर से लोगों को संक्रमण से बचाने व आंशिक लॉकडाउन के दौरान सरकारी गाइडलाइन का पालन कराने के लिए शुक्रवार की शाम धनबाद के एसडीओ सुरेंद्र कुमार व डीएसपी एके सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च किया। झरिया थाना प्रभारी पंकज झा भी साथ थे। फ्लैग मार्च थाना मोड़ से धर्मशाला रोड़, चार नंबर, मेन रोड़, बाटा मोड़, लक्ष्मनिया मोड़, बकरीहाट मोड़, कतरास मोड़ होते हुए झरिया थाना परिसर पहुंचा। एसडीओ ने बेवजह सड़कों पर खड़े लोगों को फटकार लगाते हुए घर में रहने का निर्देश दिया। चार नंबर में एक फूल दुकान के खुले रहने पर एसडीओ ने नाराजगी जताई।

पुलिस अधिकारी ने एसडीओ के आदेश पर दुकान में पूजा व श्रद्धांजलि के लिए रखे फूलों को जमीन पर फेंक दिया। फ्लैग मार्च शहर के मोहल्लों में पहुंचकर कोरोना से बचने के लिए लोगों को घर जाने की अपील की। एसडीओ ने कहा कि झरिया की सब्जी व फल पट्टी में दुकानों के खुले रहने पर दुकानदारों को सचेत किया। कहा कि शनिवार से दोपहर 12 बजे तक ही अब दुकानों को खोलना है। कहा कि कोरोना महामारी से जिस प्रकार लोगों की जानें जा रहीं हैं। उसे देखते हुए यह जरुरी है। गाइड लाइन का पालन नहीं करनेवाले दुकानदारों पर कार्रवाई की जाएगी।

----------------

साइकिल से झरिया पहुंच सिटी एसपी ने स्थिति का लिया जायजा

राज्य में आंशिक लॉकडाउन के बीच धनबाद के सिटी एसपी आर रामकुमार शुक्रवार की रात धनबाद-झरिया सड़क से साइकिल पर सवार होकर झरिया बाजार पहुंचे। स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह व आंशिक लॉकडाउन में कोरोना से बचने के लिए लोगों की गतिविधियों का जायजा लिया। सिटी एसपी ने कहा कि कोरोना काल में यहां की व्यवस्था व गतिविधि को देखने आए थे। झरिया शहर का भ्रमण करते हुए फिर धनबाद चले गए।

chat bot
आपका साथी