Jharkhand: नोनीहाट में आलू व्यवसायी से 2.65 लाख लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद, लुटेरों की तलाश में धरपकड़ तेज

नोनीहाट में बुधवार की देर शाम आलू व्यवसायी मनोज ढोकनिया से 2.65 लाख की लूट में शामिल दो लुटेरों का सीसीटीवी में चेहरा नजर आ गया है। इसके अलावा कई अन्य जगह में लगे सीसीटीवी में भी अपराधियों की धुंधली तस्वीर कैद हुई है।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:19 PM (IST)
Jharkhand: नोनीहाट में आलू व्यवसायी से 2.65 लाख लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद, लुटेरों की तलाश में धरपकड़ तेज
सीसीटीवी में अपराधियों की धुंधली तस्वीर हुई कैद।

दुमका, जेएनएन। नोनीहाट में बुधवार की देर शाम आलू व्यवसायी मनोज ढोकनिया से 2.65 लाख की लूट में शामिल दो लुटेरों का सीसीटीवी में चेहरा नजर आ गया है। इसके अलावा कई अन्य जगह में लगे सीसीटीवी में भी अपराधियों की धुंधली तस्वीर कैद हुई है। इसी तस्वीर के सहारे हंसडीहा थाना की पुलिस तीन टीम बनाकर अपराधियों तक पहुंचने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

गुरुवार को पुलिस ने जरमुंडी में कई जगह पर दबिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार की देर रात मनोज ढोकानिया के बयान पर मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की। गुरुवार की सुबह थाना प्रभारी अमित लकड़ा ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की और सीसीटीवी को खंगाला। एक दुकान में लगे सीसीटीवी में दो लोगों को बाइक से तेज गति से भागते देखे भी गए। पहले पुलिस को संदेह था कि अपराधी वारदात के बाद सरैयाहाट की ओर भागे होंगे, लेकिन सीसीटीवी में उनके भागने की दिशा जरमुंडी दिख रही है।

तीन टीम डाल रही दबिश: व्यवसायी से लूट के बाद पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए थाना के पदाधिकारियों की तीन टीम बनाई हैं। एक टीम का नेतृत्व स्वयं थानेदार अमित लकड़ा और बाकी दो का प्रशिक्षु दारोगा कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने तालझारी में कई जगह छापेमारी की। वहीं दो टीम ने भी जरमुंडी व सरैयाहाट में कुछ स्थानों पर भी दबिश डाली।

अपराधियों की सीसीटीवी के आधार पर पहचान का प्रयास किया जा रहा है। तीन टीम काम कर रही हैं। जल्द ही अपराधी की पहचान कर ली जाएगी। -अमित लकड़ा, थाना प्रभारी हंसडीहा थाना।

chat bot
आपका साथी