Dhanbad Purana Bazar में चोरों ने काजू-किसमिस दुकान पर बोला धावा, खा-पीकर ले गए 7 लाख

धनबाद के पुराना बाजार स्थित राज ट्रेडर्स में चोरी हुई है। चोरों ने दुकान का शटर तोड़ डाला। इसके बाद अंदर प्रवेश कर गए। दुकान के गल्ले में रखे 7 लाख रुपये लेकर निकल गए। इससे पहले चोरों ने जमकर काजू-किसमिज के स्वाद का आनंद उठाया।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:44 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:49 AM (IST)
Dhanbad Purana Bazar में चोरों ने काजू-किसमिस दुकान पर बोला धावा, खा-पीकर ले गए 7 लाख
टूटा हुआ शटर दिखाता दुकानदार ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता,धनबाद। शहर के पुराना बाजार स्थित एक काजू-किसमिस की दुकान में चोरी हुई है। दुकान का शटर तोड़कर चोर करीब 7 लाख रुपये के ले गए। इस दाैरान चोरों ने दुकान में काजू-किसमिस का आनंद भी उठाया। पहले खाया उसके बाद गल्ले से नकदी निकालकर चलते बने। इस मामले में दुकानदार ने धनबाद के बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस चोरों तक पहुंचने के लिए इलाके में इस तरह का अपराध करने वालों से टोह ले रही है। 

दुकान में ही बिक्री के रखे थे 7 लाख

बैंक मोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराना बाजार स्थित काजू किशमिश की दुकान राज ट्रेडर्स से 7 लाख के सामान की चोरी हो गई है। मामले की प्राथमिकी दुकान मालिक आयुष अग्रवाल ने बैंक मोड़ थाना में दर्ज करवाई है। आयुष अग्रवाल ने बताया कि उनकी दुकान काजू किसमिस की है। सोमवार को उनका 700000 का व्यापार हुआ था, सभी पैसे उन्होंने दुकान के गल्ले में ही रख दिया था। उसके बाद वह घर आ गए थे। सुबह उनके पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें फोन किया कि उनके दुकान का शटर कटा हुआ है। सूचना पर आयुष अपने पिता के साथ दुकान पहुंचे तो देखा कि शटर के दाहिने तरफ से कटा हुआ है। अंदर जाने पर देखा की दुकान के गल्ले से 7 लाख गायब है। वही सारा सामान भी दुकान में बिखरा पड़ा था।

काजू किसमिस भी खाएं चोर

चोरों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया। वहां बैठकर उन्होंने काजू-किसमिस भी जम कर खाया। कुछ पैकेट वह लेकर भी चले गए। वहीं इस मामले में पुराना बाजार चेंबर ने दुकानदारों से अपील की है कि वह अपनी दुकान के बाहर सीसीटीवी जरूर लगाएं। ताकि इस तरह की घटना होने पर चोर का पता पुलिस को आसानी से चल जाए। ड्राई फ्रूट दुकान में सीसीटीवी नहीं है। पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

chat bot
आपका साथी