Jharkhand: नोनीहाट में आलू व्यवसायी के भतीजे को गोली मार लूटे तीन लाख, बाइक सवार दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

दुमका के नोनीहाट में आलू व्यवसायी उमा साह के दुकान में बुधवार शाम डकैती की घटना हुई है। डकैत दुकान से गल्ला लेकर भागने में सफल रहे। इसी दौरान हुई फाइरिंग में एक शख्स को गोली लगी है। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:37 PM (IST)
Jharkhand: नोनीहाट में आलू व्यवसायी के भतीजे को गोली मार लूटे तीन लाख, बाइक सवार दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम
डकैती की घटना के बाद मौके पर जमा हुए स्थानीय लोग व पुलिस।

दुमका, जेएनएन। हंसडीहा थाना क्षेत्र के नोनीहाट बाजार में बुधवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने आलू व्यवसायी के भतीजे कृष्ण कुमार ढोकानिया के हाथ में गोली मार दी। इसके बाद दुकान से तीन लाख रुपये लूट लिया। वारदात के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। घटना में घायल कृष्ण को इलाज के लिए दुमका मेडिकल कालेज लाया गया है। इधर, सूचना मिलने पर हंसडीहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी की है।

बताया जा रहा है ओम और मनोज ढोकनिया आलू का कारोबार करते हैं। शाम करीब छह बजे बाइक सवार दो लोग दुकान आए। दोनों ने गमछा से चेहरे को ढंक रखा था। एक आदमी बाइक से नीचे उतरा और छोटे भाई मनोज से आलू के दर के बारे में पूछा। इस पर मनोज ने उसे दुकान में बेटे बड़े भाई ओम के पास भेज दिया। अपराधी ने ओम के पास जाते ही सीने में तमंचा सटा दिया और रुपया से भरा बाक्स उठा लिया। दोनों के बीच झीनाछपटी होने लगी। शोर सुनकर लोग एकत्र हो गए। अपराधी ने बाक्स उठाने के बाद दहशत फैलाने के लिए गोली चला दी। गोली मनोज के भतीजे कृष्ण कुमार के हाथ में लगी। वारदात के बाद अपराधी आराम से भाग निकले।

आलू व्यवयायी से बाइक सवार दो युवकों ने तीन लाख रुपये लूटा है। एक व्यक्ति के हाथ मेंं गोली मारी गई है। उसका इलाज कराया जा रहा है। पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश की जा रही है। अंबर लकड़ा, एसपी, दुमका। 

chat bot
आपका साथी