Dhanbad: राष्ट्रीय राजमार्ग एवं सड़क सुरक्षा परिषद के सदस्य महुदा राजगंज मार्ग का किया निरीक्षण

राष्ट्रीय राजमार्ग एवं सड़क सुरक्षा परिषद सदस्य रवींद्रनाथ तिवारी अपने एक टीम के साथ मंगलवार को कतरास पहुंचे। जहां राजगंज-महुदा फोर लेन पथ के कतरास कालेज व गोशाला पुल के आसपास में नवनिर्मित एनएच पथ का निरीक्षण किया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:39 PM (IST)
Dhanbad: राष्ट्रीय राजमार्ग एवं सड़क सुरक्षा परिषद के सदस्य महुदा राजगंज मार्ग का किया निरीक्षण
आसपास में नवनिर्मित एनएच पथ का निरीक्षण किया। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 संवाद सहयोगी, कतरास: राष्ट्रीय राजमार्ग एवं सड़क सुरक्षा परिषद सदस्य रवींद्रनाथ तिवारी अपने एक टीम के साथ मंगलवार को कतरास पहुंचे। जहां राजगंज-महुदा फोर लेन पथ के कतरास कालेज व गोशाला पुल के आसपास में नवनिर्मित एनएच पथ का निरीक्षण किया। लंबे समय से स्थानीय लोगों का मांग था कि कतरास कालेज के पास रोड क्रास के लिए अंडर पास का निर्माण हो साथ ही कालेज के मुख्य द्वार के पास व्यवस्थित राह एनएच बनावें। दोनों मांगों को उन्होंने खारिज करते हुए कहा कि दोनों मांगें गलत है। स्कूल कॉलेज के बच्चों के आने जाने के लिए ओवरब्रिज निर्माण कराने का आश्वासन दिया गया।

इस दौरान अधिवक्ता गजेंद्र ने कहा कि अंडरपास के लिए आगे भी लड़ाई जारी रहेगा। इसके बाद वे गौशाला पुल जाकर स्थिति से अवगत हुए। लोगों ने यहां अंडर पास के लिए बने स्टरक्चर को दिखाकर जाम की समस्या से जल्द निजात दिलाने का मांग किया। स्थानीय लोगों ने कहा रेलवे पुल के पास अंडरपास ब्रिज जल्द बने। उन्होंने निरक्षण के दौरान कहा कि गौशाला पुल में अंडर पास के लिए जो कार्य अधिकारियों ने अब तक किए है, वह काफी सारानीय है। अंडरपास के लिए बनकर खड़ा स्टरक्चर का पुसिंग जल्द किया जायेगा। इसमें रेल की ओर से कुछ परेशानियां है। जिसे एक बैठक कर समस्या का हल कर पुसिंग का कार्य कराया जायेगा। मौके पर एनएचआई अधिकारी, धनबाद डीटीओ यातायात डीएसपी, कतरास थानेदार रास बिहारी लाल, अधिवक्ता गजेंद्र यादव, डॉ मधुमाला, दीपनारायण सिंह, सूरजदेव मिश्रा, सूरज सिंह, रमेश कुमार सहित अन्य मौके पर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी