जियलगोरा चानक के पास चालक से लूटपाट, फायरिग, एक धराया

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जियलगोरा सात नंबर चानक के निकट स्कॉíपयो चालक जाफर खान से दो अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की। जाते समय अपराधियों ने फायरिग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 08:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 08:50 PM (IST)
जियलगोरा चानक के पास चालक से लूटपाट, फायरिग, एक धराया
जियलगोरा चानक के पास चालक से लूटपाट, फायरिग, एक धराया

जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जियलगोरा सात नंबर चानक के निकट स्कॉíपयो चालक जाफर खान से दो अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की। जाते समय अपराधियों ने फायरिग की। बनियाहीर निवासी जाफर ने बताया कि स्काíपयो की धुलाई कर अपने मालिक बरारी निवासी अलीम ठेकेदार के घर दोपहर में जा रहे थे। इसी दौरान सात नंबर चानक के निकट दो हथियार से लैस युवकों ने वाहन रुकवा। इसके बाद मारपीट करने लगे। पॉकेट में रखे लगभग दो हजार रुपये भी निकाल लिए। भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए फायरिग की। इसकी सूचना चालक ने मालिक अलीम को दी। अलीम ने इसकी जानकारी जोड़ापोखर थाना प्रभारी को दी। चालक ने जफर व एक अन्य के खिलाफ जोड़ापोखर थाना में लिखित शिकायत की है। चालक ने बताया कि घटना को अंजाम देनेवाले युवक में एक अरुण व दूसरा उसका एक साथी था। थाना प्रभारी सत्यम कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मौके से एक युवक को पुलिस ने पकड़ा है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। जानकारी पाकर सिदरी के डीएसपी अजीत कुमार सिन्हा भी जोड़ापोखर थाना पहुंचकर युवक से पूछताछ की।

वर्जन

मारपीट की घटना हुई है। गोली चलने की भी सूचना मिली है। लेकिन खोखा बरामद नहीं हुआ है। एक युवक को पूछताछ के लिए लाया गया है।

- सत्यम कुमार, प्रभारी, जोड़ापोखर थाना

chat bot
आपका साथी