Road Accident: मुगमा इंदिरा चौक के समीप ऑटो को इनोवा ने मारी टक्कर; तीन घायल Dhanbad News

शनिवार की सुबह मुगमा इंदिरा चौक के समीप एनएच 2 पर ऑटो को इनोवा कार ने टक्कर मार दी । इससे ऑटो में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निरसा पुलिस ने एसएनएमएमसीएच भेजा है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:06 PM (IST)
Road Accident: मुगमा इंदिरा चौक के समीप ऑटो को इनोवा ने मारी टक्कर; तीन घायल Dhanbad News
इलाज के लिए निरसा पुलिस ने एसएनएमएमसीएच भेजा है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

गलफरबाडी, जेएनएन : शनिवार की सुबह मुगमा इंदिरा चौक के समीप एनएच 2 पर ऑटो को इनोवा कार ने टक्कर मार दी । इससे ऑटो में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए निरसा पुलिस ने एसएनएमएमसीएच भेजा है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह ऑटो संख्या जेएच10बीएन-5898 चिरकुंडा से निरसा की ओर जा रहा था। ऑटो में चालक के अलावा तीन सवारी सवार थे। जैसे ही ऑटो मुगमा इंदिरा चौक के समीप निरसा जाने के लिए एनएच 2 पर चढ़ा चालक का चप्पल ऑटो से नीचे गिर गया। ऑटो चालक चलती गाड़ी में गिरा हुआ चप्पल नीचे देखने लगा। अचानक ऑटो संतुलन खोकर हल्का सा दाहिने हो गया। दाहिने होते ही मैथन की ओर से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने बांई ओर से जोर का टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो पल्टी खाते हुए बांई तरफ 20 फीट नीचे चला गया। पल्टी मारने से चालक समेत अन्य सवारी सड़क पर गिर गए। चालक को छोड़ बाकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। ठीक उसी समय

मैथन चेक नाका से ड्यूटी कर लौट रहे गलफरबाड़ी ओपी के एएसआइ राजकुमार यादव ने सभी घायलों को उठाकर 108 नंबर एम्बुलेंस व निरसा थाना को सूचना दी । तत्काल निरसा थाना की पेट्रोलिंग टीम घटना स्थल पर पहुंची । इसके बाद निरसा पुलिस व एएसआई राजकुमार यादव एम्बुलेंस से घायलो को एसएनएमएम सीएच भेजा। सभी घायल तालडंगा और शिवलीबाडी के बताए जाते हैं । वहीं ऑटो को टक्कर मारकर इनोवा कार भाग गई।

chat bot
आपका साथी