अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

संस, देवली : गो¨वदपुर थाना क्षेत्र के बरवापूर्व स्थित एनएच टू के दिल्ली लेन पर शुक्रवार देर रात

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:39 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:39 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

संस, देवली : गो¨वदपुर थाना क्षेत्र के बरवापूर्व स्थित एनएच टू के दिल्ली लेन पर शुक्रवार देर रात करीब दो बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 19 वर्षीय फिरोज अंसारी व इम्तियाज अंसारी की मौत हो गई। दोनों मोटरसाइकिल (जेएच10 एम - 5790) पर सवार होकर मुहर्रम नवमी के मौके पर लाठी खेल कर वापस अपने निवास कालूबथान ओपी क्षेत्र के फतेपुर लौट रहे थे। इसी दौरान गो¨वदपुर की ओर तेज गति में जा रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। बाइक चालक इम्तियाज की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि घायल फिरोज अंसारी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक इम्तियाज अंसारी फतेपुर निवासी आजाद अंसारी का पुत्र बताया जा रहा है जबकि फिरोज अंसारी की पहचान बलियापुर के बाघमारा निवासी हासिम अंसारी के पुत्र के रूप में हुई है। फिरोज अपने मामा के घर फतेहपुर में रहकर पढ़ाई करता था। फतेपुर गांव में घटना को लेकर मातम पसरा हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद करा शव परिजनों को सौंप दिया है। निरसा में वाहन की चपेट में आने से अज्ञात की मौत

निरसा : निरसा थाना क्षेत्र के देवियाना मोड़ के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना में व्यक्ति का शव बुरी तरह क्षतविक्षत हो गया था। इस कारण उसकी पहचान भी नहीं हो पाई। पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव को बोरी में भरकर भेजना पड़ा।

आशंका जताई जा रही है कि मृतक घटनास्थल के समीप खड़े ट्रक (डब्ल्यूबी 73 डी- 6745) का चालक होगा। क्योंकि दुर्घटनास्थल पर खड़े ट्रक का दोनों गेट बंद हैं। हालांकि शव के बगल में एक गुलाबी रंग का शर्ट मिला है। साथ ही बगल से एक मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। निरसा पुलिस उक्त मोबाइल में अंकित नंबरों पर संपर्क करने का प्रयास कर रही है। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

शुक्रवार की सुबह होटल के कर्मचारी रोड पार कर रहे थे। तभी लोगों ने शव को देखा तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी