राजद प्रमुख लालू को जमानत मिलने से धनबाद-बोकारो के कार्यकर्ता गदगद, बांटी गई मिठाई

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ( फाइल फोटो)।

महिला राजद जिला अध्यक्ष अनवरी खातून ने कहा कि जमानत मिलने से समर्थकों में खुशी की लहर है। कहा कि सत्य का रास्ता दूर है मगर नामुमकिन नहीं। राजद परिवार को न्यायालय पर पूरी तरह भरोसा था कि लालू प्रसाद यादव को न्याय मिलेगा।

MritunjaySun, 18 Apr 2021 02:45 PM (IST)

धनबाद, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर धनबाद जिला महिला राजद ने खुशियां मनाई। राजद कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी और खुशी का इजहार किया। महिला राजद जिला अध्यक्ष अनवरी खातून ने कहा कि जमानत मिलने से समर्थकों में खुशी की लहर है। कहा कि सत्य का रास्ता दूर है मगर नामुमकिन नहीं। राजद परिवार को न्यायालय पर पूरी तरह भरोसा था कि लालू प्रसाद यादव को न्याय मिलेगा। लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने की खुशी में बोकारो में राजद कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी और पटाखे फोड़े।

सामाजिक न्याय की जीत

बाघमारा प्रखंड अध्यक्ष गुलशन खातून ने कहा कि सत्य एवं सामाजिक न्याय की जीत हुई है। मौके पर प्रवीण कुमार, मो. गुलाम समदानी शबनम, परवीन रोशन खातून, समसा खातून, मुस्कान परवीन, जहाना बीवीनूर, आयशा खातून, नसीमा खातून, मदन तांती, मुमताज आलम आदि मौजूद थे।

लालू ने गरीबों के लिए किया काम

बोकारो जिला राजद के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की। जिलाध्यक्ष बुद्ध नारायण यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव गरीबों के उत्थान में लगे रहे। समाज के निचले पायदान पर खड़े लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया। प्रदेश महासचिव घनश्याम चौधरी, युवा राजद के महासचिव जितेन्द्र नारायण यादव ने भी अपने विचार व्यक्त किए। राजद नेता व पूर्व प्रत्याशी अवधेश सिंह यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने गरीब लोगों के हितों की चिंता की। इनके उत्थान को लेकर सकारात्मक काम किया। अवधेश सिंह यादव, भागीरथ यादव, अरविंद सिंह, इम्तियाज खान, सिंटू यादव आदि ने खुशी का इजहार किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.