Carmel School Dhanbad: रिमाली को मिस कार्मेल का खिताब, विदाई समारोह में झूम उठीं छात्राएं

Carmel School Dhanbad ऋषि कुमारी को मिस डिलाइजेंट तो रुशाली शनकृत को मिस असिडयूअस का खिताब दिया गया। इसी तरह ऋषिका अग्रवाल को मिस सिंपलिसिटी भूवनेश्वरी को मिस कर्टियस आदया मिश्रा को मिस वर्सेटाइल के लिए चयन किया गया।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 05:40 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 05:40 PM (IST)
Carmel School Dhanbad: रिमाली को मिस कार्मेल का खिताब, विदाई समारोह में झूम उठीं छात्राएं
रिमाली दास को मिस कार्मेल का सम्मान प्रदान करतीं स्कूल की प्राचार्या सिस्टर सेंड्रा।

धनबाद, जेएनएन। रिमाली दास को मिस कार्मेल के खिताब से नवाजा गया। स्कूल की प्राचार्या सिस्टर सेंड्रा ने रिमाली को क्राउन पहनाकर इस सम्मान से सम्मानित किया। मौका था 12वीं की छात्राओं की विदाई समारोह का। बुधवार को कार्मेल स्कूल, धनबाद में 12वीं की छात्राओं को फेयरवेल दिया गया। 11वीं की छात्राओं ने फेयरवेल गीत गाया और नृत्य पेश किया। इस मौके पर विदा हो रहीं छात्राओं को तरह-तरह के खिताब से भी नवाजा गया। इस समारोह के दाैरान छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया।

ऋषि को मिस डिलाइजेंट तो शनकृत को मिस असिडयूअस का सम्मान

ऋषि कुमारी को मिस डिलाइजेंट तो रुशाली शनकृत को मिस असिडयूअस का खिताब दिया गया। इसी तरह ऋषिका अग्रवाल को मिस सिंपलिसिटी,  भूवनेश्वरी को मिस कर्टियस, आदया मिश्रा को मिस वर्सेटाइल का खिताब दिया गया। प्राचार्य सिस्टर सेंड्रा ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्मेल हमें दूसरों की मदद करना, विनम्रता और सादगी से जीवन बिताना सिखाता है। छात्राओं को हमेशा इन मूल्यों को याद रखना चाहिए।

बेटियों को बेहतर बनाया

सेंड्रा ने कहा कि अभिभावकों ने हमारे भरोसे पर अपनी बेटियों को यहां भेजा था। हम उन्हें बेहतर बनाकर लौटा रहे हैं। अब उन्हें इन बच्चियों को आगे बढ़ाना होगा। वहीं जूनियर छात्राओं ने अपने सीनियर्स की विदाई को सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से यादगार बना दिया।

यादगार पल को सेल्फी में सहेजने की होड़

स्कूल से अपनी विदाई के मौके को यादगार बनाने के लिए छात्राओं ने अपने शिक्षक, प्राचार्य और अपने साथ पढ़ने वाली छात्राओं के साथ सेल्फी ली। मिस कार्मेल बनी रिमाली दास ने कहा कि स्कूल ने मुझे काफी कुछ दिया है। स्कूल का नाम रौशन कर सकू इसका प्रयास करूंगी।

छात्राओं ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

कार्यक्रम के दाैरान 11वीं की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। गीत गाया और नृत्य किया। इस अवसर पर शिक्षिका गायत्री, डेरियन, सूर्पणा, सोनाली सिंह, सुमिता, पल्ल्वी, सोमा सहित अन्य शिक्षिकाएं मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी