घायल महिला के इलाज का खर्च नहीं देने पर स्वजनों ने किया हंगामा

ईसीएल मुगमा क्षेत्र के कापासारा आउटसोर्सिंग में कोयला चुनने के दौरान ईसीएल सुरक्षा टीम द्वारा चलाई गई गोली से घायल हुई 45 वर्षीय बबीता देवी के स्वजनों व ग्रामीणों ने बुधवार को मुगमा स्थित मासस कार्यालय के समक्ष समुचित इलाज नहीं कराने पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:26 PM (IST)
घायल महिला के इलाज का खर्च नहीं देने पर स्वजनों ने किया हंगामा
घायल महिला के इलाज का खर्च नहीं देने पर स्वजनों ने किया हंगामा

मुगमा : ईसीएल मुगमा क्षेत्र के कापासारा आउटसोर्सिंग में कोयला चुनने के दौरान ईसीएल सुरक्षा टीम द्वारा चलाई गई गोली से घायल हुई 45 वर्षीय बबीता देवी के स्वजनों व ग्रामीणों ने बुधवार को मुगमा स्थित मासस कार्यालय के समक्ष समुचित इलाज नहीं कराने पर हंगामा किया। इस दौरान दोनों के बीच बकझक व नोकझोंक भी हुई। मासस के एग्यारकुंड प्रखंड अध्यक्ष बादल बाउरी ने दोनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

स्वजनों व ग्रामीणों का कहना था कि ईसीएल सुरक्षा टीम द्वारा गोली चलाए जाने के दौरान बबीता देवी घायल हो गई थी। उस दौरान मासस नेता रोशन मिश्रा व रामजी यादव ने प्रबंधन से इलाज कराने का भरोसा दिया था। लेकिन अब इलाज का खर्च देने से इन्कार किया जा रहा है। इससे भालुकसुंधा के दर्जनों ग्रामीणों ने मासस कार्यालय के समीप हंगामा किया। बाद में मासस नेता बादल बाउरी ने दोनों पक्ष को शांत कराया और घायल महिला को इलाज कराने के लिए अन्य चिकित्सकों के पास ले जाने का आश्वासन दिया। बाद में ईसीएल के एंबुलेंस से महिला को इलाज के लिए अन्यत्र भेजे जाने के बाद लोग शांत हुए। मालूम हो कि 25 नवंबर को कापासारा आउटसोर्सिंग में काफी संख्या में लोग कोयला चुन रहे थे। काफी संख्या में लोगों को कोयला ले जाते देख ईसीएल सुरक्षा टीम ने गोली चलाई थी। जिसमें बबीता देवी व 14 वर्षीय राजन बाउरी नामक बच्चा घायल हो गए थे। हालांकि प्रबंधन ने गोली लगने की घटना से इन्कार किया था। प्रबंधन ने पत्थर के चोट लगने से घायल होने की बात कही थी।

chat bot
आपका साथी