कोरोना काल में केंदुआ में नहींं निकलेगा रामनवमी का अखाड़ा Dhanbad News

इस बार भी रामनवमी पर केंदुआ बाजार में अखाड़ा नही निकाला जाएगा। लोग घरों में ही रामनवमी की पूजा करेंगे। इस मामले को लेकर मंगलवार को सभी अनुज्ञप्तिधारी अखाड़ा समितियों की एक बैठक केंदुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव के नेतृत्व मव हुई।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:55 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:55 PM (IST)
कोरोना काल में केंदुआ में नहींं निकलेगा रामनवमी का अखाड़ा Dhanbad News
इस बार भी रामनवमी पर केंदुआ बाजार में अखाड़ा नही निकाला जाएगा। (फाइल फोटो)

धनबाद, जेएनएन: इस बार भी रामनवमी पर केंदुआ बाजार में अखाड़ा नही निकाला जाएगा। लोग घरों में ही रामनवमी की पूजा करेंगे। इस मामले को लेकर मंगलवार को सभी अनुज्ञप्तिधारी अखाड़ा समितियों की एक बैठक केंदुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव के नेतृत्व मव हुई।  समितियों को कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया गया। यह बताया गया कि अपने घर मे ही लोग पूजा करें। बिना कारण घर से नही निकलें। राज्य सरकार और जिला प्रशासन की ओर से जो दिशा निर्देश दिए गए हैं उसका पालन सव्ही को करना हैं। बैठक के दौरान अखाड़ा जुलूस नही निकालने पर सहमति बनी। सभी समितियों ने इस निर्णय का स्वागत किया।

बतातें चलें कि केंदुआ बाजार और मुख्य सड़क पर समितियों का अखाड़ा लगता था। सभी अपने करतब दिखाते थे। यहां काफी भीड़ होती थी। इसी को दखते हुए अखाड़ा नही निकलने का निर्णय लिया गया। 

धनबाद में भी नही निकलेगा अखाड़ा : धनबाद शहर में  स्टेशन, हरि मंदिर में विभिन्न अखाड़ों के खेल हुआ करता था। लेकिन कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए इस भी टाल दिया गया है।

chat bot
आपका साथी