कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रामनवमी में नहीं निकलेगा जुलूस

संस लोयाबाद रामनवमी को लेकर शनिवार को लोयाबाद थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:16 PM (IST)
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रामनवमी में नहीं निकलेगा जुलूस
कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रामनवमी में नहीं निकलेगा जुलूस

संस, लोयाबाद: रामनवमी को लेकर शनिवार को लोयाबाद थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक में सरकार की गाइडलाइन का पालन करने का निर्णय लिया गया। रामनवमी में जुलूस नहीं निकालने का निर्देश दिया गया है। उसका पालन करते हुए शांतिपूर्ण और भाईचारे के साथ त्योहार मनाने पर सहमति बनी। सदस्यों ने कोरोना काल में लोयाबाद पुलिस की ढीले रवैये पर चिता जाहिर किया तथा पुलिस से महामारी के समय सख्त रुख अपनाने की मांग की गई। थानेदार चुन्नू मुर्मू ने कहा कि पुलिस की गश्त तेज की जाएगी। सरकार की गाइडलाइन के तहत कार्य किया जा रहा है। मास्क लगाने, शारीरिक दूरी के तहत दुकानों में खरीददारी करने की बातें कही। त्योहार के समय कोई हंगामा करता है इसकी जानकारी पुलिस को देने को कहा गया।

चैंबर ऑफ कॉमर्स लोयाबाद के अध्यक्ष राजकुमार महतो,सुनील पांडेय, जयप्रकाश पांडेय, मुस्लिम कमेटी के सदर इम्तियाज अहमद, रवि चौबे, निर्वतमान पार्षद नंद दुलाल सेनगुप्ता, मनोज मुखिया, शंकर तुरी, रामाशंकर महतो, हकीम खान, सिपाही चौहान, राजेंद्र पासवान, रोशन पासवान आदि मौजूद थे।

-------------------

गलफरबाड़ी में नहीं निकलेगा रामनवमी का अखाड़ा जुलूस

गलफरबाड़ी: गलफरबाड़ी ओपी परिसर में शनिवार शाम रामनवमी और रमजान को लेकर शांति समिति बैठक ओपी प्रभारी वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में हुई । कोरोना को देखते हुए इस वर्ष रामनवमी का जुलूस नहीं निकालने का निर्णय लिया गया। गलफरबाड़ी ओपी क्षेत्र में एक अखाड़ा दल द्वारा जुलूस निकाला जाता है। सरकार के दिशानिर्देश का पालन करते हुए इस वर्ष अखाड़ा दल जुलूस नहीं निकालेगा। बैठक में सुरेंद्र सिंह,नागेंद्र सिंह, मनुअधिकारी, मो. तनवीर आलम, मो शहजाद, राजकुमार पांडेय, विजय प्रताप सिंह, महेश सिंह, महेश राय, राजकुमार यादव, रजनीश सिंह, उपेंद्र यादव, अर्जुन मांझी, नीरज आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी