कुमारधुबी में नहीं रुके रेल जीएम, सांसद करेंगे रेल मंत्री से शिकायत

आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत कुमारधुबी स्टेशन एक बार फिर उपेक्षा का शिकार हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jan 2019 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jan 2019 07:42 PM (IST)
कुमारधुबी में नहीं रुके रेल जीएम, सांसद करेंगे रेल मंत्री से शिकायत
कुमारधुबी में नहीं रुके रेल जीएम, सांसद करेंगे रेल मंत्री से शिकायत

संस, चिरकुंडा : आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत कुमारधुबी स्टेशन एक बार फिर उपेक्षा का शिकार हुआ है। शनिवार को पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक हरेंद्र राव कुमारधुबी स्टेशन आने वाले थे। सांसद पीएन सिंह ने उनकी बात भी हुई थी। लेकिन धनबाद से निकला जीएम का सैलून कुमारधुबी ना रुककर सीधा बराकर चला गया। कुमारधुबी स्टेशन पर सारी तैयारियां धरी की घरी रह गई।

जीएम की आगमन को लेकर स्टेशन पहुंचे चिरकुंडा नगर परिषद के उपाध्यक्ष जयप्रकाश ¨सह ने बताया कि महाप्रबंधक से सांसद पीएन ¨सह की बात हुई थी कि वे कुमारधुबी स्टेशन में उतरेंगे व स्टेशन का निरीक्षण कर समस्याओं से अवगत होगें। लेकिन महाप्रबंधक कुमारधुबी में न रुककर सीधे बराकर स्टेशन चले गए। इस संबध में उपाध्यक्ष ने सांसद से बात की तो उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए इसकी शिकायत रेलवे मंत्री से करने की बात कही।

इधर, स्टेशन पर महाप्रबंधक का प्रतीक्षा कर रहे लोग काफी निराश हैं। लोगों ने तैयारी कर रखी थी कि महाप्रबंधक से इस स्टेशन पर धनबाद-पटना एक्सप्रेस सहित अन्य ट्रेनों के ठहराव कराने की मांग करेंगे। लोगों ने कहा कि शुरू से ही कुमारधुबी स्टेशन झारखंड में पड़ने के कारण आसनसोल रेल मंडल द्वारा इसकी उपेक्षा की गई है।

chat bot
आपका साथी