बस्ताकोला से कोयला ट्रांसपोर्टिग शुरू करने के लिए जीएम से रागिनी ने की वार्ता

बस्ताकोला न्यू आउटसोर्सिग पैच से उत्पादित कोयले का 18 दिनों से बंद कोयला ट्रांसपोर्टिंग शुरू करने को लेकर शनिवार को बस्ताकोला क्षेत्रीय कार्यालय में जीएम सोमेन चटर्जी व भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के बीच वार्ता हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:23 PM (IST)
बस्ताकोला से कोयला ट्रांसपोर्टिग शुरू करने के लिए जीएम से रागिनी ने की वार्ता
बस्ताकोला से कोयला ट्रांसपोर्टिग शुरू करने के लिए जीएम से रागिनी ने की वार्ता

झरिया : बस्ताकोला न्यू आउटसोर्सिग पैच से उत्पादित कोयले का 18 दिनों से बंद कोयला ट्रांसपोर्टिंग शुरू करने को लेकर शनिवार को बस्ताकोला क्षेत्रीय कार्यालय में जीएम सोमेन चटर्जी व भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के बीच वार्ता हुई। इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा चला। रागिनी ने महाप्रबंधक कार्यालय में जमसं के नाम पर फर्जी यूनियन चलाने वाले को शह देने के लिए अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने बस्ताकोला न्यू आउटसोर्सिंग लोडिग प्वाइंट से बीएनआर रेलवे साइडिग तक ट्रांसपोर्टिंग को तत्काल शुरू करने की मांग जीएम से की। बताते चलें कि 15 नवंबर से बस्ताकोला से बीएनआर साइडिग तक कोयले की ट्रांसपोर्टिंग को रोजगार की मांग पर बच्चा गुट के समर्थकों ने रोक रखा है।

18 दिनों से बीएनआर साइडिग जाने के लिए कोयला लदे दो हाइवा गोशाला गेट के पास खड़ा है। कहा कि अगर मुख्य मार्ग पर कोई व्यक्ति ट्रांसपोर्टिंग हाइवा को बलपूर्वक रोकने की कोशिश की तो उनसे समझ लूंगी। रागिनी ने जमसं के पैड को इस्तेमाल करने पर कई सवाल अधिकारियों से पूछा। चेतावनी देते हुए कहा कि असंवैधानिक ढंग से अगर जमसं के पैड के इस्तेमाल पर प्रबंधन दूसरे पक्ष से वार्ता करती है तो कानूनी कार्रवाई को बाध्य होंगे। जीएम ने कहा कि बीसीसीएल प्रबंधन ट्रांसपोर्टिंग रोके जाने की सूचना जिला प्रशासन को दे चुकी हैं। रागिनी ने कहा कि ट्रांसपोर्टिंग मार्ग के किनारे कोयला लदे खड़े दो हाइवा को चेक पोस्ट पार करने की अनुमति दें। इस पर प्रबंधन ने सहमति जताते हुए 18 दिने से खड़े कोयला लदे हाइवा को सीआइएसफ की उपस्थिति में बीएनआर रेलवे साइडिग के लिए भेजा।

chat bot
आपका साथी