रघुवर नगर में चोरी करते कैद हुए सीसीटीवी कैमरा में चोर Dhanbad News

सरायढेला थाना के वार्ड नंबर 23 रघुवर नगर में बुधवार रात रंजीत सिंह के आवास पर छत के सहारे चोर ने घर में प्रवेश किया। प्रवेश करते हैं हाल में रखे कुछ सामानों को टटोलने लगे। टेबल पर रख एक समान को वह छत के सहारे ले भागा।

By Atul SinghEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:40 PM (IST)
रघुवर नगर में चोरी करते कैद हुए सीसीटीवी कैमरा में चोर Dhanbad News
घरवाले उठ गए जिस कारण टेबल पर रख एक समान को वह छत के सहारे ले भागा। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जागरण संवाददाता, धनबाद: सरायढेला थाना के वार्ड नंबर 23 रघुवर नगर में बुधवार रात रंजीत सिंह के आवास पर छत के सहारे चोर ने घर में प्रवेश किया। प्रवेश करते हैं हाल में रखे कुछ सामानों को टटोलने लगे। इसी दौरान घरवाले उठ गए जिस कारण टेबल पर रख एक समान को वह छत के सहारे ले भागा। लेकिन घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में चोर की सारी हरकतें कैद हो गई है।

घटना रात के 12:55 बजे में घटी है। इस वारदात के बाद घर वालों ने पड़ोसियों को फोन करके सूचना देकर सभी को जगाया मोहल्ले वासी तत्परता दिखाते ही रात में एकजुट हो गए और अपने स्तर से जंगलों में एवं आसपास चोरों की तलाश की इस दौरान पता चला कि जिस तरह से चोर ने घर में प्रवेश किया था वहां उसका चप्पल जुटा हुआ था जिसे बाद में पुलिस को भी बताया गया घर में भी अपने अस्तर से परिजनों ने खोजबीन की और देखा तो पता चला कि कोई सामान इधर से उधर नहीं है। सीसीटीवी कैमरा देखने के बाद पता चला कि चोर के हाथ में एक बड़ा सा सामान है। और क्या सामान साथ ले गया है यह तो घर वाले अभी घर वालों को पता नहीं चल रहा है। लेकिन बताया जाता है कि एक लेडीज पर्स चोर साथ उठाकर ले गया है। रात में है सूचना मिलते ही मोहल्ले के शैलेंद्र सिंह ,अरविंद मिश्रा, आशीष कुमार, मंटू वैद्य, मधुसूदन वैद्य सहित दर्जनों लोग जमा हो गए।

इधर 2 बजे सरायढेला एवं टाइगर फोर्स के जवानों ने सूचना मिलते ही पहुंच गए और अपने स्तर से छानबीन की ।

सीसीटीवी फुटेज और चप्पल का फोटो लिया। वही घर वाले अब थाना में इस घटना को लेकर लिखित देने की तैयारी में हैं । रघुवर नगर में इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं सरायढेला पुलिस से रात्रि गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

बताया जाता है कि इन दिनों रघुवर नगर क्षेत्र में कई नए युवकों का आना-जाना बढ़ गया है, जोरिया के पास नशा करते देखे जाते हैं।

chat bot
आपका साथी