Dhanbad के रघुवर नगर में चोरों का आतंक चोरों ने की लाखों रुपये की चोरी

धनबाद के रघुवर नगर में चोरों ने उत्पात मचा दिया है सराय जिला थाना स्थित इस क्षेत्र में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देती है लगातार एक के बाद दूसरी अपराध की घटना घटित होती जा रही है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:09 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:09 PM (IST)
Dhanbad के रघुवर नगर में चोरों का आतंक चोरों ने की लाखों रुपये की चोरी
धनबाद के रघुवर नगर में चोरों ने एक बार फिर से धावा बोल दिया है। (जागरण)

जासं, धनबाद: सरायढ़ेला थाना क्षेत्र के रघुवर नगर में चोरों ने उत्पात मचा दिया है। ताजा घटना बुधवार दे रात की है। जहां गौतम आचार्य घर में चोरों ने लाखों रुपए की संपत्ति की चोरी की है। मामले की शिकायत पीड़ित ने सरायढ़ेला थाना में की है। हालांकि यह पहली चोरी नहीं है,एक माह के अंदर रघुवर नगर में पांच चोरी का वारदात हो चुकी है मगर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे ही।

यह है मामला: गौतम आचार्य अपने पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा में सोमवार को दुर्गापूर चले गए थे। बुधवार की रात उनके घर में चोरी हो गयी। सुबह जब पड़ोसियों ने देखा कि उनके घर का मुख्य ताला टुटा हुआ था। पड़ोसी जब अंदर गए तो सारा समान बिखरा पड़ा था। घर की दो अलमीरा को भी तोड़ा गया था। पड़ोसियों ने इसकी जानकारी गृह स्वामी को दी। वह घर आए तो देखा कि उनके घर में रखा सोने की चेन, सोने की अंगुठी, मंगलसूत्र, कान की बाली, नाक का नथिया, चांदी की थाली, सोने की चुड़िया सहित 50 हजार रुपए नगद गायब है। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाना में की 

एक माह में पांचवीं चोरी: रघुवर नगर के लोगों ने बताया कि यह एक माह में पांचवी चोरी है। इससे पूर्व रंजीत सिंह के आवास के पास रखे छड़ की चोरी, तुषार सिंह के घर के बाहर पांच लाख रुपए के छड़ की चोरी, अंकित कुमार की बाइक चोरी, विनय सिंह के घर के मोटर की चोरी हो चुकी है। गौतम आचार्य के घर में हुई चोरी के बाद स्थानीय लोग काफी क्रोधित है। उनका कहना है कि पुलिस की पैट्रोलिंग गाड़ी इस ओर नहीं आती है, जिसके कारण यहां चोरी का वारदात बढ़ती जा रही है। पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम है। 

क्या कहते है इंस्पेक्टर: मामले में सरायढ़ेला थाना प्रभारी किशोर तिर्की ने बताया कि पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। स्थानीय गैंग पर पुलिस को शक है। पुराने अपराधियों से पुछताछ हो रही है।

chat bot
आपका साथी