क्युरा इंटरप्राइजेज में लगी आग लाखोंं का सामना जल कर खाक

आजाद नगर के समीप क्युरा इंटरप्राइजेज दुकान में बीती रात अज्ञात उपद्रवियों द्वारा दुकान में सेंधमारी कर आग लगाने की घटना में लाखों का सामान जल कर राख हो गया। एक व्यक्ति ने संचालक के भाई को आग की सूचना दी कि दुकान से काफी धुंआ निकल रहा है।

Atul SinghFri, 11 Jun 2021 01:47 PM (IST)
क्युरा इंटरप्राइजेज दुकान में बीती रात अज्ञात उपद्रवियों द्वारा दुकान में सेंधमारी कर आग लगाने की घटना। (प्रतीकात्‍मक घटना)

भूली, जेएनएन: आजाद  नगर के समीप क्युरा इंटरप्राइजेज दुकान में बीती रात अज्ञात उपद्रवियों द्वारा दुकान में सेंधमारी कर आग लगाने की घटना में लाखों का सामान जल कर राख हो गया। घटना को लेकर अहले सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे एक व्यक्ति ने दुकान से धुंवा उठता देख दुकान संचालक के भाई को इसकी सूचना दी कि दुकान से काफी धुंआ निकल रहा है।

दुकान से धुंआ निकलने की खबर पर दुकान संचालक इरशाद असलम आनन फानन में दुकान पर पहुंचे तो दुकान से धुंआ निकलता पाया। दुकान का शटर खोला तो दुकान में आग फैल चुकी थी। घटना की सूचना भूली पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस ने दमकल गाड़ी को फोन कर बुलाया गया जिससे चार घंटे का कड़ी मशक्कत के साथ बुझाया गया। दुकान में रखा सारा सामान व फर्नीचर जल कर राख हो गया। भुक्तभोगी इरशाद असलम ने बताया कि दुकान में आग लगने से लगभग सात लाख का नुकसान हुआ है। दुकान में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया। सारा फर्नीचर व सामान जल गया कुछ भी नही बचा।

चोरी नही उपद्रव की घटना

दुकान में लगे आग को लेकर दुकान संचालक इरशाद असलम ने बताया कि आग की घटना चोरी की नीयत से नही की गई थी। चोरी की घटना होती तो चोर जिस तरह सेंधमारी की थी तो अपने साथ सामान ले जाते मगर दुकान से चोरी नही हुई। दीवार में सेंधमारी कर दुकान में आग लगाई गई।

एक लाख सूचना देने वाले को

भुक्तभोगी इरशाद असलम ने दुकान में आग लगाने वालों के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख इनाम देने की बात कही। इरशाद असलम ने कहा कि जो भी व्यक्ति सूचना देगा उसका नाम पता गुप्त रखा जाएगा।

भुली पुलिस को दी सूचना

घटना के बाद इरशाद असलम ने भुली पुलिस को दुकान में आग लगाए जाने की सूचना भुली पुलिस को दी है। मौके पर पहुंचे भूली पुलिस ने घटना का जायजा लिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.