Dhanbad Professor Case: छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला बाघमारा कॉलेज का प्रोफेसर निलंबित

कॉलेज छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले बाघमारा कॉलेज बाघमारा के प्रोफ़ेसर अजय कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज शासी निकाय की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बाघमारा कॉलेज बाघमारा के मनोविज्ञान के प्रोफेसर अजय कुमार सिंह ने एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा था।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 02:28 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 02:28 PM (IST)
Dhanbad Professor Case: छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला बाघमारा कॉलेज का प्रोफेसर निलंबित
कॉलेज छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले बाघमारा कॉलेज के प्रोफ़ेसर अजय सिंह को निलंबित कर दिया गया है। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन : कॉलेज छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले बाघमारा कॉलेज बाघमारा के प्रोफ़ेसर अजय कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज शासी निकाय की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया।

बताते चलें कि बाघमारा कॉलेज बाघमारा के मनोविज्ञान के प्रोफेसर अजय कुमार सिंह ने एक छात्रा को अश्लील मैसेज भेजा था। इस मैसेज को लेकर परिजनों ने कॉलेज प्राचार्य से शिकायत की।

कॉलेज प्राचार्य जब मामले के संबंध में आरोपित अजय कुमार सिंह से पूछताछ की तो उन्होंने इस तरह के संदेश भेजने से इनकार कर दिया। उनके इस इनकार पर छात्रा के परिजनों के साथ प्राचार्य कक्ष में ही हाथापाई हुई थी। परिजनों ने प्रोफ़ेसर अजय कुमार सिंह की पिटाई भी कर दी थी।

यह मामला बिनोद बिहारी महतो कोलाचल विश्वविद्यालय तक भी पहुंचा। कुलपति डॉक्टर अंजनी कुमार श्रीवास्तव के आदेश पर बाघमारा कॉलेज बाघमारा में विश्वविद्यालय प्रतिनिधि एलबी पालीवाल से रिपोर्ट मांगी गई थी। वहीं घटना के बाद कॉलेज शासी निकाय की एक बैठक हुई। जिसमें एल बी पालीवाल समेत शासी निकाय के सभी सदस्य मौजूद थे।

शासी निकाय ने घटना को लेकर सारे तथ्यों की जांच की और उसके बाद प्रोफ़ेसर अजय कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया। इधर विश्वविद्यालय स्तर पर भी प्रोफेसर अजय कुमार सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी