Dhanbad Crime News: मैं प्रिंस खान, तुम्हें भी मांरुगा गोली... अब भोलू खान के बेटे को दी जान मारने की धमकी

मैं प्रिंस खान बोल रहां हू तुम्हें में जान से मार दुंगा जिस - जिस को मेंने धमकी दी है किसी को नहीं छोड़ुंगा यह बात प्रिंस ने फोन करके फहीम खान का साला भोलू खान के बेटे रोज को बोला है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:46 PM (IST)
Dhanbad Crime News: मैं प्रिंस खान, तुम्हें भी मांरुगा गोली... अब भोलू खान के बेटे को दी जान मारने की धमकी
यह बात प्रिंस ने फोन करके फहीम खान का साला भोलू खान के बेटे रोज को बोला है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जासं, धनबाद: मैं प्रिंस खान बोल रहां हू, तुम्हें में जान से मार दुंगा, जिस - जिस को मेंने धमकी दी है किसी को नहीं छोड़ुंगा, यह बात प्रिंस ने फोन करके फहीम खान का साला भोलू खान के बेटे रोज को बोला है। राज ने इसकी शिकायत बैंक मोड़ थाना में की है। पुलिस नंबर की जांच कर रही है। राज ने बताया कि सोमवार की रात नौ बजे के करीब उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से वाह्टसएप काल आया, फोन करने वाला प्रिंस खान था। उसने गंदी - गंदी गालियां भी दी और उसे जान मारने की धमकी भी।

वीआइपी नंबर का कर रहा है प्रयोग: प्रिंस खान वीआइपी नंबर का प्रयोग कर वाह्टसएप काल कर रहा है। राज को प्रिंस कान ने जिस नंबर से फोन किया था उसके अंतिम के 5550 है। इस नंबर को सिर्फ वाह्टसएप चलाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस इस नंबर की आइपी एंड्रेस खोजने में लगी है। आइपी एड्रेस से ही पुलिस प्रिंस तक पहुंच सकती है।

24 नवंबर को हुई थी नन्हें की हत्या: नन्हे की हत्या गोली मार कर 24 नवंबर को कर दी गयी थी। उसी दिन शाम के वक्त प्रिंस खान का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने नन्हे की हत्या की जिम्मवारी ली थी। विडियो में उसने कई लोगों को जान से मारने की बात भी बोली थी। उसके बाद से पुलिस हरकत में आयी और अलग- अलग मामलों में प्रिंस कान की मां नासरीन खातुन सहित एक दर्जन वासेपुर के अपराधियों को जेल बेज चुकी है। इसमें दो शूटर अनवर और डिंपी भी शामिल है। गौरतलब हो कि प्रिंस खान , गोपी खान, गाडविन खान और बंटी खान सहित लगभग 30 लोगों की तलाश नन्हें अंसारी हत्याकांड में पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी