धनबाद के प्रेम शंकर झा को बीपीएसई में 119वां स्थान

बिहार लोक सेवा आयोग की 65वीं परीक्षा का अंतिम परिणाम गुरुवार को जारी हो गया। धनबाद जिले के शिक्षक पुत्र प्रेम शंकर झा ने 119 वां रैंक प्राप्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 09:43 PM (IST)
धनबाद के प्रेम शंकर झा को बीपीएसई में 119वां स्थान
धनबाद के प्रेम शंकर झा को बीपीएसई में 119वां स्थान

धनबाद : बिहार लोक सेवा आयोग की 65वीं परीक्षा का अंतिम परिणाम गुरुवार को जारी हो गया। धनबाद जिले के शिक्षक पुत्र प्रेम शंकर झा ने 119 वां रैंक प्राप्त किया है। प्रेम शंकर के पिता अनिल कुमार झा मध्य विद्यालय स्वतंत्र भारत झरिया में सहायक शिक्षक के रूप में पदस्थापित हैं। प्रेम शंकर झा ने 10वीं तक की पढ़ाई डीवीसी प्लस टू उच्च विद्यालय चंद्रपुरा बोकारो से की है। वहीं 12वीं केंद्रीय विद्यालय एक धनबाद से किया है।

इसके बाद प्रेम शंकर ने बीआइटी सिदरी से बीटेक किया। प्रेम शंकर झा के पिता ने बताया कि बचपन से ही वह काफी मेधावी था। बीपीएससी परीक्षा में सफलता मिलने के बाद उसकी इच्छा है कि यूपीएससी परीक्षा में बेहतर मुकाम हासिल करे। माता मंजू देवी, भाई जयशंकर झा के अलावा शिक्षक नेता उज्जवल तिवारी ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। अनुपमा पांडेय को मिला 323वां रैंक :

बरवाअड्डा : बिहार लोक सेवा आयोग में बिराजपुर निवासी सुनील कुमार पांडेय व अनुपमा पांडेय की पुत्री तान्या ने प्रथम प्रयास में ही सफलता हासिल कर बरवाअड्डा क्षेत्र का नाम रोशन किया है। तान्या ने 323 रैंक प्राप्त किया है। तान्या बोकारो इस्पात विद्यालय सेक्टर छह से 10वीं, चिन्मया विद्यालय से 12वीं प्रथम श्रेणी में पास किया। वहीं बीआइटी सिदरी से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिग की पढ़ाई की। तान्या का लक्ष्य यूपीएससी की परीक्षा पास करना है। धीरेंद्रनाथ पांडेय, शिक्षक अयोध्या प्रसाद पांडेय, नरसिंह पांडेय, भागवत पांडेय, अजीत पांडेय, सुरेश तिवारी, चाचा आशुतोष पांडेय, अनिरुद्ध पांडेय, अमित पांडेय, हीरालाल पांडेय समेत गांव के ग्रामीणों ने खुशी जाहिर करते हुए तान्या के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी