Pakur Road Accident: पेड़ से टकराया Scorpio, महेशपुर के पोस्टमास्टर की दर्दनाक माैत

Pakur Road Accident सड़क दुर्घटना में पाकुड़िया पोस्ट आफिस के पोस्टमास्टर राघव तिवारी की दर्दनाक माैत हो गई। तिवारी दोस्तों संग दुर्गा पूजा घूमने निकले थे। सभी स्कार्पियो पर सवार थे। स्कार्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। माैके पर ही तिवारी की माैत हो गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:57 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:08 AM (IST)
Pakur Road Accident: पेड़ से टकराया Scorpio, महेशपुर के पोस्टमास्टर की दर्दनाक माैत
सड़क हादसे में मृत पोस्टमास्टर राघव तिवारी ( फाइल फोटो)।

संवाद सूत्र,पाकुड़िया ( पाकुड़)। पाकुड़ जिले के पाकुड़िया - नलहाटी मुख्य पीडब्ल्यूडी सड़क पर झरिया ग्राम के नजदीक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई।  इस घटना में महेशपुर के पोस्टमास्टर 35 वर्षीय राघव तिवारी की दर्दनाक मौत हो गई। तिवारी गुरुवार की रात अपने मित्रों संग चार पहिया वाहन से माता दुर्गा देवी का दर्शन करने पाकुडिया से बन्नोग्राम की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वह स्कॉर्पियो असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में गाड़ी के बायीं ओर की सीट पर बैठे तिवारी का सिर पेड़ से टकराकर धड़ से अलग हो कर जमीन पर जा गिरा। इस हादसे में गाड़ी पर सवार अन्य युवक भी जख्मी हुए हैं।

घर में पसरा मातम

राघव तिवारी पाकुड़ जिले के महेशपुर में पोस्टमास्टर थे। वे पाकुडिया पाथरडांगा निवासी वरुण तिवारी के पुत्र थे।  घटना के बाद घटनास्थल से चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही पाकुडिया थाना प्रभारी चंदन कुमार गुप्ता तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही लोग पाकुड़िया अस्पताल में उमड़ पड़े। वहीं घटना के उपरांत मृतक के माता-पिता एवं अन्य स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।

chat bot
आपका साथी