पूरक परीक्षा में पास छात्रों के लिए खुला पोर्टल, 23 में इंटर में दाखिले का मौका

पीके राय मेमोरियल कालेज ने इंटर में एडमिशन का पोर्टल एक बार फिर खोल दिया गया है। आवेदन से चूके छात्र 23 अक्टूबर तक कालेज पोर्टल पर आवेदन भर सकते हैं। 23 अक्टूबर की रात 1155 तक पोर्टल खुला रहेगा। प्राचार्य डा. बीके सिन्हा ने बताया कि पूरक परीक्षा में सफल छात्रों के लिए एडमिशन पोर्टल खोला गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:30 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:30 AM (IST)
पूरक परीक्षा में पास छात्रों के लिए खुला पोर्टल, 23 में इंटर में दाखिले का मौका
पूरक परीक्षा में पास छात्रों के लिए खुला पोर्टल, 23 में इंटर में दाखिले का मौका

जागरण संवाददाता, धनबाद : पीके राय मेमोरियल कालेज ने इंटर में एडमिशन का पोर्टल एक बार फिर खोल दिया गया है। आवेदन से चूके छात्र 23 अक्टूबर तक कालेज पोर्टल पर आवेदन भर सकते हैं। 23 अक्टूबर की रात 11:55 तक पोर्टल खुला रहेगा। प्राचार्य डा. बीके सिन्हा ने बताया कि पूरक परीक्षा में सफल छात्रों के लिए एडमिशन पोर्टल खोला गया है। पूरक परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों के साथ-साथ पहले पास हो चुके छात्र भी आवेदन भर सकते हैं। सभी प्रक्रियाएं आनलाइन है। आवेदन के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट पीकेआरएमसी डाट एसी डाट इन पर जाना होगा। इस पर क्लिक करते ही अन्य सभी जानकारियां मिल जाएंगी। निर्धारित तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ----

एसएसएलएनटी व बीएसएस कालेज में सीटें खाली

धनबाद : एसएसएलएनटी महिला कालेज में इंटर वाणिज्य और विज्ञान की सीटें खाली हैं। पूरक परीक्षा में सफल छात्राएं इन दोनों संकायों में नामांकन ले सकती हैं। बीएसएस महिला कालेज में कला, वाणिज्य और विज्ञान तीनों संकाय में 45 फीसद अंक होने पर डायरेक्ट एडमिशन ले सकती हैं।

----

मूल प्रमाणपत्र में संशोधन को एक नवंबर तक दें आवेदन

धनबाद : बीबीएमकेयू ने पीजी के छात्र छात्राओं को जारी मूल प्रमाणपत्र में नाम संशोधन के लिए एक नवंबर तक आवेदन का मौका दिया है। आवेदन पीजी विभाग या कालेज में जमा करना होगा। कालेज से मूल प्रमाणपत्रों के जेरोक्स पर नाम सुधार कर उसे अभिप्रमाणित कर विवि को तीन नवंबर तक सौंपना होगा। कालेज से सौंपे गए संशोधित जेरोक्स के आधार पर ही नये सिरे से प्रमाणपत्र जारी होंगे।

----

आज व कल विवि में अवकाश

धनबाद : बीबीएमकेयू व उसके अधीन कालेज 19 अक्टूबर को ईद और 20 को बाल्मिकी जयंती के उपलक्ष्य में बंद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी