Dhanbad Crime News: धैया में डाक्टर के घर चोरी मामले में रसूखदार चोरों को ढूंढ़ रही पुलिस

पिछले दिनों धैया राहरगोड़ा में डा. जे सिंह के आवास से नगद समेत तकरीबन पचास लाख की जेवरात चोरी मामले में पुलिस रसूखदार चोरों की तलाश में जुटी है। पहली बार किसी के घर में चोरी करने के लिए चोर कार से गए थे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:07 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:07 AM (IST)
Dhanbad Crime News: धैया में डाक्टर के घर चोरी मामले में रसूखदार चोरों को ढूंढ़ रही पुलिस
पहली बार किसी के घर में चोरी करने के लिए चोर कार से गए थे। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

धनबाद, जेएनएन : पिछले दिनों धैया राहरगोड़ा में डा. जे सिंह के आवास से नगद समेत तकरीबन पचास लाख की जेवरात चोरी मामले में पुलिस  रसूखदार चोरों की तलाश में जुटी है। पहली बार किसी के घर में चोरी करने के लिए चोर कार से गए थे।

घटना के दिन डा.जे सिंह के आवास के बाहर एक कार लगा हुआ था। चोर घटना के बाद उसी कार से भागे यह संकेत छानबीन के दौरान पुलिस को मिले हैं। लिहाजा पुलिस इस बार कार सवार चोरों की तलाश में जुटी है। घटनास्थल के आसपास पुलिस ने कुछ जगहों पर सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

हालांकि फुटेज में पुलिस को कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। मालूम हो कि तकरीबन 15 दिन पूर्व धैया राहरगोड़ा में  रात डा. जे सिंह के आवास को चोरों ने खंगाल दिया था। चोर उनके घर में घुसे और सभी कमरे में रखे अलमारी का लॉकर तोड़कर पूरे सामान को तहत नहस कर दिया है।

भुक्तभोगी गृहस्वामी जे सिंह पत्नी का इलाज कराने के लिए पटना गए थे। पूरा परिवार पटना में ही थे। यहां घर पर ताला लगा हुआ था। हालांकि एक दाई जो हर रोज आती थी और उनके घर में झाड़ू पोछा लगा कर चली जाती थी। घटना के दूसरे दिन  सुबह जब दाई झाड़ू पोछा लगाने पहुंची, तो घर का ताला टूटा हुआ था। कमरे में रखे अलमारी, लॉकर भी टूटे हुए थे।

तभी दाई ने इसकी जानकारी डॉक्टर साहब के पड़ोसी अविनाश विश्वकर्मा को दी। अविनाश विश्वकर्मा डॉक्टर साहब के घर की हालत देखने के बाद फोन पर उन्हें जानकारी दी। तपश्चात गृहस्वामी भी आए और घर का सामान का मिलान किया तो डा. से सिंह के घर से  उनके बेटा. बहू, पत्नी के अलावा उनके खुद के तकरीबन 50 लाख की जेवरात चोरी हो चुकी थी। तकरीबन 35 हजार रुपये नगद भी चोर ले गए थे। इसी मामले में पुलिस कार सवार अपराधियों को ढूंढ़ रही है। इस मामले में धनबाद थाना में अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी