लॉकडाउन को लेकर सख्त हुई पुलिस, ईपास की जांच शुरू Dhanbad News

कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर लगे लॉकडाउन को लेकर धनबाद पुलिस सख्त हो गई है। सुबह से ही सड़कों पर निकलने वालों की जांच कार्य आरंभ कर दिया गया है। शहर के साी चौक चौराहों पर जांच की जा रही है।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:53 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:53 AM (IST)
लॉकडाउन को लेकर सख्त हुई पुलिस, ईपास की जांच शुरू Dhanbad News
कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर लगे लॉकडाउन को लेकर धनबाद पुलिस सख्त हो गई है।

जागरण संवाददाता, धनबाद : कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर लगे लॉकडाउन को लेकर धनबाद पुलिस सख्त हो गई है। सुबह से ही सड़कों पर निकलने वालों की जांच कार्य आरंभ कर दिया गया है। शहर के साी चौक चौराहों पर जांच की जा रही है। इस कारण इन जगहों पर दो पहिया वाहनों की भीड़ लगी हुई है।

धनबाद शहर में कुल 14 जगहों पर ई पास की जांच हो रही है। बरटांड सिटी सेंटर के पास जांच की कमान खुद यातायात डीएसपी राजेश कुमार संभाल हुए हैं। यहां अधिक संख्या में दो पहिया चालकों की जांच हो रही है। इसी प्रकार से सरायढेला थाना क्षेत्र व और बैंक मोड़ में 10-10 जगहों और धनसार में 11 जगहों पर पुलिस जांच कर रही है। शहर में प्रवेश करने के रास्ते की बात करें तो मटकुरिया चेक पोस्ट, धनसार चेक पोस्ट, गोल बिल्डिंग चेकपोस्ट, मेमको मोड़, पॉलीटेक्निक रोड, नया बाजार रोड़ पर पुलिस तैनात है। इसके अलावा शहर के अंदर सभी थानों के सामने भी जांच की जा रही है।

सड़कों पर निकल रहे लोग : रविवार से शासन और प्रशासन की ओर से लॉक डाउन को लेकर सख्ती की गई है। इसके बावजूद भी सुबह छह बजे से ही सड़कों पर लोगों का आना जाना शुरू हुआ है। पुलिस सुबह के आठ बजे से सड़क पर उतरी। उतरने के साथ ही सभी जगहों पर जांच शुरू कर दी गई। इस सख्ती के बावजूद भी बाजारों में सुबह-सुबह भीड़ देखी गई। पुराना बाजार और हीरापुर हटिया के अलावा पुलिस लाइन में भी लोग देखे गए।

chat bot
आपका साथी