कोलकाता और नवादा से खाली हाथ लौटी पुलिस, नहीं हाथ लगा कोई ठोस सुराग

धनबाद जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर चलती बस में हुई डकैती और बिहार के नवादा जिले के अंतर्गत फरहा गांव निवासी अभय वर्मा की हुई हत्या के मामले में अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं। धनबाद जिले की पुलिस टीम नवादा और कोलकाता से खाली हाथ लौट चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:19 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:19 PM (IST)
कोलकाता और नवादा से खाली हाथ लौटी पुलिस, नहीं हाथ लगा कोई ठोस सुराग
कोलकाता और नवादा से खाली हाथ लौटी पुलिस, नहीं हाथ लगा कोई ठोस सुराग

जागरण संवाददाता, धनबाद : जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर चलती बस में हुई डकैती और बिहार के नवादा जिले के अंतर्गत फरहा गांव निवासी अभय वर्मा की हुई हत्या के मामले में अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं। धनबाद जिले की पुलिस टीम नवादा और कोलकाता से खाली हाथ लौट चुकी है। इसके बाद भी अपराधियों का कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस को कुछ तथ्य मिले हैं, लेकिन ये नाकाफी है।

पुलिस ने धनबाद से कोलकाता जाने के क्रम में उन सभी बस स्टैंड के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा जहां-जहां बस रुकी थी। पुलिस यह भी देख रही थी कि बस के आगे-पीछे कोई ऐसा वाहन तो नहीं चल रहा था, जिसमें अपराधी सवार थे। हालांकि इन सभी सवालों के जवाब पुलिस के लिए अभी भी अधुरे हैं।

अपराधियों ने बस में सवार स्वर्ण व्यवसायी अभय वर्मा को ही निशाना बनाया था, जबकि बस पर सवार अन्य किसी भी यात्री से लूटपाट नहीं की गई थी। पहले तो 20 से 30 लाख रुपये के गहने लूटने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में परिजनों के बयान पर यह बात साफ हुई कि जेवरात करोड़ों के थे। अभय के साथी मनीष कुमार ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

जांच के क्रम में पुलिस ने मनीष और अभय के मोबाइल फोन का कॉल डिटेल भी निकालकर छानबीन कर रही है। इसके अलावा इन दोनों की ट्रैवल हिस्ट्री भी खोजी जा रही है। इसके अलावा धनबाद जिले की पुलिस ने नवादा पुलिस से भी सहयोग लिया है। बस के चालक एवं अन्य कर्मचारियों से यात्रियों की जानकारी जुटा रही है। इतना कुछ करने के बाद भी अब भी धनबाद पुलिस अपराधियों से दूर है।

chat bot
आपका साथी