फुसबंगला में तस्करी के लिए रखे चार गोवंशों के साथ पुलिस ने एक को दबोचा

संस जामाडोबा जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के फुसबंगला कंगाली पट्टी में मवेशी तस्करी का रविवार क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:43 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:43 PM (IST)
फुसबंगला में तस्करी के लिए रखे चार गोवंशों के साथ पुलिस ने एक को दबोचा
फुसबंगला में तस्करी के लिए रखे चार गोवंशों के साथ पुलिस ने एक को दबोचा

संस, जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के फुसबंगला कंगाली पट्टी में मवेशी तस्करी का रविवार को भंडाफोड़ हुआ। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी राजदेव सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर चार गोवंशों को बरामद किया। पुलिस मोनू कंगाली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। खुला स्कार्पियो के चालक सहित रवि कंगाली, बुढ़वा कंगाली भाग गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि कंगाली पट्टी में आसपास के क्षेत्रों से गोवंशों को चोरी कर लाया जाता है। फिर रात में 407 वाहन व ट्रक के माध्यम से बाहर भेज दिया जाता है। थाना में दर्ज मामले में कहा गया है कि रविवार की सुबह पांच बजे फुसबंगला पुल के निकट एक खुला स्कार्पियो में चार गाय चोरी का आया था। पुलिस ने जैसे ही मोनू को पकड़ा। मौका का फायदा उठाकर ड्राइवर मुन्ना खान, इजरायल कंगाली, रवि कंगाली स्कार्पियो लेकर भाग गए। इसके बाद चारों गोवंशों को पुलिस ने बरामद किया।

----

ऐसे हुआ भंडाफोड़ :

जानकारों ने बताया कि गोवंशों की तस्करी करनेवाले दो ग्रुप आपस में लड़ गए थे। एक ग्रुप ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने छापामारी कर चार गोवंशों को बरामद कर लिया। मोनू भी पकड़ा गया। स्कार्पियो का नंबर प्लेट भी बदला जा रहा था। पकड़ाए युवक ने पुलिस को कई सफेदपोश के नाम बताए हैं। युवक को छुड़ाने के लिए कई नेता थाना पर भी पहुंचे थे।

----

मामले में तैयब कंगाली के बयान पर मवेशी चोरी मामले में चार लोगों पर मामला दर्ज हुआ है। मोनू कंगाली हिरासत में है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

- राजदेव सिंह, जोड़ापोखर थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी