Giridih Love Story: प्रेमी संग फरार किशोरी बनारस से बरामद, जेल गया युवक

Giridih Love Story गांडेय थाना प्रभारी सौरभ राज ने बताया कि बीते तीन दिसंबर को एक व्यक्ति ने आवेदन देकर उसकी बेटी के गायब होने की शिकायत की। दो दिन बाद किशोरी एक युवक के साथ बनारस से बरामद हुईं।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:30 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:30 AM (IST)
Giridih Love Story: प्रेमी संग फरार किशोरी बनारस से बरामद, जेल गया युवक
प्रेमी-प्रेमिका वाराणसी से पकड़े गए ( प्रतीकात्मक फोटो)।

संस, गांडेय(गिरिडीह)। थाना क्षेत्र के एक गांव से दो दिन पहले घर से गायब किशोरी रविवार को बनारस में मिली। किशोरी के साथ उसका 19 वर्षीय प्रेमी को भी थाने लाया गया। किशोरी के पिता के आवेदन पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपित इमरान अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

गांडेय थाना प्रभारी सौरभ राज ने बताया कि बीते तीन दिसंबर को एक व्यक्ति ने आवेदन देकर उसकी बेटी के गायब होने की शिकायत की। दो दिन बाद किशोरी एक युवक के साथ बनारस से बरामद हुईं। लड़की के पिता ने पुन: थाने में आवेदन देकर शिकायत की कि उसकी बेटी तीन दिसंबर को सुबह पांच बजे शौच के लिए घर से निकली थी। सात बजे तक वापस नहीं लौटने पर स्वजनों ने गांव में खोजबीन शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी किशोरी के नहीं मिलने पर उन्होंने गांव के ही आरोपित इमरान अंसारी पर उसे भगा ले जाने का आरोप लगाया। साथ ही आरोपित के साथी रहमत अंसारी पर भगाने में मदद करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए मुख्य आरोपित को जेल भेज दिया है। वहीं एक अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

chat bot
आपका साथी