Bike Thief Gang: टुंडी रोड में वाहन चेकिंग के दाैरान भागने लगे दो युवक, पुलिस ने पकड़ा तो निकले बाइक चोर

पुलिस ने गोविंदपुर बाजार स्थित भोला वस्त्रालय के समीप से चुराई बाइक संख्या जेएच 10 एजेड 8664 ग्लेमर एंव बरवाअड्डा से चुराई गई बिना नम्बर की ग्लेमर बाइक जब्त की है। दोनो की निशानदेही पर चोरी मे रिसीवर को भी गिरफ्तार किया गया।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 04:39 PM (IST)
Bike Thief Gang: टुंडी रोड में वाहन चेकिंग के दाैरान भागने लगे दो युवक, पुलिस ने पकड़ा तो निकले बाइक चोर
बाइक चोरों के साथ गोविंदपुर थाना के पुलिस-पदाधिकारी।

गोविंदपुर, जेएनएन। गोविंदपुर पुलिस ने शनिवार को मोटरसाईकिल चोर गिरोह का उद्भेन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो चोरी की बाइक भी बरामद की है। टुंडी रोड मे वाहन जांच के क्रम मे बिना नंबर के बाइक पर सवार सिकन्दर अंसारी, पिता रियाज शाह एंव नासिर शाह, पिता युनूस शाह दोनों धोरियो मोहुबनी बाइक खड़ा कर भागने का प्रयास कर रहे थे । संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इस संबंध में सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ करने पर गिरफ्तार दोनों ने गोविंदपुर बाजार क्षेत्र से पांच बाइक चोरी मे अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

पुलिस ने गोविंदपुर बाजार स्थित भोला वस्त्रालय के समीप से चुराई बाइक संख्या जेएच 10 एजेड 8664 ग्लेमर एंव बरवाअड्डा से चुराई गई बिना नम्बर की ग्लेमर बाइक जब्त की है। दोनो की निशानदेही पर चोरी मे संलिप्त रिसीवर  जिसून दा, पिता नितन दा.  ग्राम चुरुडिया पूर्वी टुंडी को भी गिरफ्तार किया है। अपराधियो ने बलियापुर रोड स्थित मोती मस्जिद से एक, बाजार स्थित दुर्गा मन्दिर के समीप से दो एंव थाना के पीछे स्थित सुभाष कॉलोनी से दो बाइक चोरी मे संलिप्तता स्वीकार की है। पूछताछ में बताया कि शेष तीन बाइक का उसके पार्ट्स खोलकर रिसिवर जिसनु दा के गैरज से बेच दिया गया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीनों बाइक चोरों को जेल भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी