झरिया में बेटियों की सुरक्षा के प्रति पुलिस गंभीर नहीं, छात्रा से अभद्रता मामले में कार्रवाई नहीं होने से लोगों में गुस्सा Dhanbad News

छात्रा व उनकी मां का कहना है कि थाना में शिकायत के बाद भी पुलिस दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। बलियापुर थाना प्रभारी मामले को लेकर गंभीर नहीं हैं। दो आरोपितों के मोबाइल नंबर की भी टेक्निकल सेल से जानकारी नहीं ली गई है।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:20 AM (IST)
झरिया में बेटियों की सुरक्षा के प्रति पुलिस गंभीर नहीं, छात्रा से अभद्रता मामले में कार्रवाई नहीं होने से लोगों में गुस्सा Dhanbad News
झरिया में आए दिन लड़कियों और महिलाओं से छेड़खानी की घटनाएं घट रही (प्रतीकात्मक फोटो)

झरिया, जेएनएन। पांच दिन पूर्व बलियापुर थाना क्षेत्र में ऐसी ही एक घटना हुई। एक छात्रा अपने शिक्षक के साथ बाइक से धनबाद से बलियापुर आ रही थी। इसी दौरान सुनसान रास्ते में शिक्षक रोहित बाइक रोककर खुद शौच के लिए गया। कुछ देर बाद रोहित को युवकों व छात्रा की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वे पहुंचे तो देखा कि लगभग आधा दर्जन युवक छात्रा के साथ छेडख़ानी कर रहे हैं। शिक्षक के मना करने पर युवकों ने दोनों को लगभग पांच घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट की। युवकों की ओर से चार हजार रूपये भी छीन लिए गए। युवकों ने छात्रा का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। छात्रा के स्वजन के पहुंचने के बाद रूपये लेकर दोनों को छोड़ा गया।

घटना के दूसरे दिन छात्रा की मां ने बलियापुर थाना में अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत की। शिकायत में मोबाइल से बात करने वाले एक युवक जिससे उसने बात की थी। उसके खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस को दिए आवेदन में छात्रा ने कहा है कि युवकों की ओर से शिक्षक का एटीएम कार्ड  भी छीन लिया गया था। रूपये नहीं निकाल पाने के कारण बाद में लौटा दिया गया। छात्रा व उनकी मां घटना के बाद कई बार बलियापुर थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। चार दिन बाद भी  छात्रा को न्याय नहीं मिला है। पुलिस केवल आश्वासन दे रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई 

छात्रा व उनकी मां का कहना है कि थाना में शिकायत के बाद भी पुलिस दोषियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। बलियापुर थाना प्रभारी मामले को लेकर गंभीर नहीं हैं। दो आरोपितों के मोबाइल नंबर की भी टेक्निकल सेल से जानकारी नहीं ली गई है। कुछ लोगों ने बताया वायरल हुए वीडियो में सभी आरोपितों के चेहरा भी नजर आ रहा है। आखिर पुलिस युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। यह सोच से परे है।

छात्रा की ओर से शिकायत के बाद अज्ञात युवकों पर कांड संख्या 213-2020 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आवेदन में दिए गए मोबाइल नंबर को  पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। 

गोपाल चंद्र घोषाल, बलियापुर थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी