सरकारी गाईडलाईन का पालन नहीं करने वालों दुकानदारों को थानेदार ने लगाई फटकार DHANBAD NEWS

धनबाद के अलावा पूरे राज्‍य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्‍तरी होते देखी जा रही है । बावजूद लोग इससे चेत नहीं रहे है। ऐसा ही वाक्‍या धनबाद के राजगंज में देखा गया। यहां दुकानदार सरकारी गाईडलाइन का उल्‍लंघन कर दुकान खोलने के आतुर द‍िखे।

By Atul SinghEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:56 PM (IST)
सरकारी गाईडलाईन का पालन नहीं करने वालों  दुकानदारों को थानेदार ने लगाई फटकार DHANBAD NEWS
निर्देश को पालन नहीं करेगा उक्त दुकानदार के खिलाफ उचित कारवाई की जायेगी। (जागरण)

 राजगंज, जेएनएन : धनबाद के अलावा पूरे राज्‍य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्‍तरी होते देखी जा रही है । बावजूद लोग इससे चेत नहीं रहे है। ऐसा ही वाक्‍या धनबाद के राजगंज में देखा गया। यहां दुकानदार सरकारी गाईडलाइन का उल्‍लंघन कर दुकान खोलने के आतुर द‍िखे। पुल‍िस वालों के सख्‍ती के बाद दुकान बंद की।

कोरोना महामारी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को को लेकर व सरकारी गाईडलाईन नियमों को पालन करने को लेकर सोमवार की सुबह राजगंज थानेदार संतोष कुमार दलबल के साथ राजगंज बाजार में निरिक्षण किया।इस दौरान बाजार, हटिया मैराकुल्ही, लालबाजार, थाना कुल्ही सहित आसपास के ईलाकों में अनावश्यक खुली दुकानों को देखकर भड़क गए।निरिक्षण के दौरान बाजार में स्टेशनरी, सिलाई दुकान,जुता दुकान, ज्वैलरी शोप, सैलून, श्रृंगार दुकान आदि खुला देखा तो दुकानदारों को जमकर फटकार लगाई। थानेदार ने दुकानदारों को अविलंब अनावश्यक खुली दुकानों को बंद करने को कहा।राजगंज थानेदार संतोष कुमार ने कहा कि राज्य सरकार के गाईडलाईन  को सभी को पालन करना है।जो सरकार के दिशा निर्देश को पालन नहीं करेगा उक्त दुकानदार के खिलाफ उचित कारवाई की जायेगी।

कोरोना की दूसरी लहर को पहली की तुलना में कहीं अध‍िक खतरनाक बताया जा रहा है। इस बार कोई लक्षण नहीं द‍िखने के बाद भी लोग संक्रि‍मत पाए जा रहें है। इस कोरोना के नए रूप की पहचान में भी समस्‍या आ रही है।      

chat bot
आपका साथी