हर दिन दो टाइम हो रही औचक चेकिंग फिर भी नहीं पकड़े जा रहे अपराधी Dhanbad News

धनबाद में अपराधी चोरी छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं। कभी दुकान का ताला टूट रहा तो कहीं आवास में चोरी हो रही है। पुलिस अपराधियों की तलाश में वाहनों की औचक चेकिंग करती है।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:38 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:38 PM (IST)
हर दिन दो टाइम हो रही औचक चेकिंग फिर भी नहीं पकड़े जा रहे अपराधी Dhanbad News
हर दिन दो टाइम हो रही औचक चेकिंग फिर भी नहीं पकड़े जा रहे अपराधी Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। शहर में हर दिन दो टाइम पुलिस औचक वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। सुबह दो घंटा तथा शाम चार घंटे की लगातार चेकिंग होती है। बावजूद पुलिस अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। कहीं ना कहीं अपराधी चोरी छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं। कभी दुकान का ताला टूट रहा है तो कहीं आवास में चोरी हो रही है और पुलिस अपराधियों की तलाश में वाहनों की औचक चेकिंग करती है। इससे आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

बुधवार को सुबह नौ बजे से दिन 11 बजे तक पूरे शहर में औचक चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें पुलिस दो पहिया व चार पहिया वाहनों की डिक्की चेक किए। शीशा पर काला फिल्म लगे वाहनों की भी जांच की। सीनियर पदाधिकारियों ने चेकिंग शाम पांच से नौ बजे तक भी चलाने का आदेश जारी किया है। शहर के सभी थाना की पुलिस चेकिंग अभियान चलाने से ही परेशान हैं।

मालूम हो कि शहर का कोई ऐसा इलाका नहीं बचा है जहां कोरोना काल में चोरी की वारदात नहीं हो रही है। पिछले दस दिनों के अंतराल में विनोद नगर, विशुनपुर, भूली, बरवाअड्डा, बैंकमोड़, सरायढेला, धनसार, केंदुआडीह, गोविंदपुर, निरसा, कतरास समेत विभिन्न इलाकों में चोरी की वारदात हो चुकी है। वहीं पुलिस चोरों की तलाश में हर दिन चेकिंग अभियान चलाकर कर रही है। शहर की पेट्रोलिंग सीसीआर भी वाहनों की चेकिंग में जुट जाती है।

chat bot
आपका साथी