Misdeed in PMCH: यूपी के गाजीपुर की दुष्कर्म पीड़िता को मिला नर्सों का साथ, पुलिस ने होमगार्ड जवान को भेजा जेल

नर्सों ने बयान दिया है- जवान महिला को छत से लेकर उतर रहा है। छत से उतरने के बाद पीडि़ता रोते हुए दुखड़ा सुना रही थी। जिसका अस्पताल का एक वॉर्ड ब्वॉय उमांशकर ने वीडियो बनाया था।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 07:18 PM (IST)
Misdeed in PMCH: यूपी के गाजीपुर की दुष्कर्म पीड़िता को मिला नर्सों का साथ, पुलिस ने होमगार्ड जवान को भेजा जेल
Misdeed in PMCH: यूपी के गाजीपुर की दुष्कर्म पीड़िता को मिला नर्सों का साथ, पुलिस ने होमगार्ड जवान को भेजा जेल

धनबाद, जेएनएन। यूपी के गाजीपुर की मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (PMCH) धनबाद की छत पर दुष्कर्म करने वाले होमगार्ड जवान शंकर राय उर्फ चमक को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। इससे पहले जवान का मेडिल कराया गया। फिर धनबाद कोर्ट में पेशी हुई। इसके बाद जेल भेजा गया। 

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी अखिलेश बी वारियर के निर्देश पर पुलिस ने धनबाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की। डीएसपी मुकेश कुमार की जांच में सभी गवाहों ने होमगार्ड जवान के खिलाफ बयान दिया है। लिहाजा पर्यवेक्षण में डीएसपी ने मामले को सत्य करार देते हुए जवान के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया। होमगार्ड जवान ने जिन तीन नर्सों को गवाह बनाया था, उन्होंने डीएसपी को बयान दिया है कि जब विक्षिप्त महिला पीएमसीएच से अचानक गायब हो गई, तब वे लोग उसे ढूंढ़ने के लिए पीएमसीएच से बाहर निकले। लौटते वक्त देखा कि जवान महिला को छत से लेकर उतर रहा है। छत से उतरने के बाद पीडि़ता रोते हुए दुखड़ा सुना रही थी। जिसका अस्पताल का एक वॉर्ड ब्वॉय उमांशकर ने वीडियो बनाया था। नर्स का यही बयान होमगार्ड के गले की फांस बन गया।

यह भी पढ़ें- यूपी के गाजीपुर की युवती से PMCH के छत पर होमगार्ड जवान ने किया गंदा काम, जांच के आदेश Dhanbad News

दरअसल होमगार्ड जवान ने पुलिस को बयान दिया था कि विक्षिप्त युवती छत पर चढ़ गई थी। नर्स के कहने पर उसे उतारने के लिए वह छत पर गया था। जवान के इसी बयान के सत्यापन के लिए तीनों नर्स से पूछताछ हुई। इधर पीडि़ता का भी पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया। जहां पीडि़ता ने दुष्कर्म होने की बात बताई है। चूंकि यह मामला एक माह पूर्व का है। लिहाजा डीएसपी ने तीनों नर्स व वॉर्ड ब्वॉय से पूछा कि घटना के दिन पुलिस को क्यों नहीं खबर दी गई, तो नर्स ने पुलिस को बताया कि वे लोग अपने सीनियर को रिपोर्ट की थी। डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि तीनों नर्स, कॅर्ड ब्वॉय का बयान और पीडि़ता का 164 के तहत बयान के आधार पर मामला सत्य पाया गया। इसके बाद जवान को जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी